A
Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूं के बाद प्रयागराज में भी डबल मर्डर; बुआ ने दो मासूम भतीजों को उतारा मौत के घाट

बदायूं के बाद प्रयागराज में भी डबल मर्डर; बुआ ने दो मासूम भतीजों को उतारा मौत के घाट

प्रयागराज से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक बुआ ने अपने ही मासूम भतीजों की हत्या कर दी। आरोपी बुआ पूजा को DCP श्रद्धा पांडेय की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है।

Double murder- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE हत्यारी बुआ ने दो भतीजों की ले ली जान

प्रयागराज के मेजा इलाके में एक बुआ अपने ही भतीजो के लिए काल बन गयी। खबर है कि 35 साल की आरोपी पूजा का अपनी भाभी से आये दिन झगड़ा होता रहता था। कल भी दोनों में किसी बात पर कहा-सुनी हुई। इस बात से नाराज़ पूजा ने आधी रात के बाद घर में सो रहे अपने दो भतीजे लकी और अभी को सर पर लकड़ी से कई वार किए जिससे दोनों बच्चों की मौत हो गई। बच्चों की हत्या के बाद पूजा घर से फरार हो गई थी, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घर के लोगों ने जब बच्चों को इस हालत में देखा तो तुरंत दोनों बच्चों को अस्पताल ले गए, लेकिन तब तक उनकी सांसे थम चुकी थीं। 

मानसिक रूप से विक्षिप्त है बुआ

दो बच्चों की बेरहमी से हत्या के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और बच्चों के दादा की तहरीर पर आरोपी बुआ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और हत्यारिन बुआ को गिरफ्तार कर लिया। परिवार के लोगों का कहना है कि आरोपी पूजा मानसिक रूप से विक्षिप्त है। इससे पहले भी वो कई लोगों पर हमला कर चुकी है।

आरोपी बुआ हुई गिरफ्तार

आरोपी बुआ की तलाश में यमुना नगर की DCP श्रद्धा पांडेय ने मेजा SO के साथ क्राइम ब्रांच की टीम बनाई। इसके बाद पुलिस टीम ने आरोपी बुआ के तमाम ठिकानों पर रेड की। इसी रेड में ये पता चला कि मेजा गांव के बासुन्दर गांव मे एक घर के पीछे वो छुपी है। पुलिस ने इस घर को घेरकर आरोपी बुआ को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उससे पूछताछ की तो वो कुछ भी खुलकर नहीं बता रही। बस यही कहती रही कि मार दिया... मार दिया।

बदायूं में भी दो मासूम बच्चों की हत्या

उत्तर प्रदेश के बदायूं में नाई की दुकान खोलने वाले साजिद ने मंगलवार को एक घर में घुसकर तीन नाबालिग भाइयों- आयुष (12), अहान उर्फ हनी (8) और युवराज (10) पर चाकू से हमला कर दिया। आयुष और अहान की मौत हो गई, जबकि युवराज को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। घर में घुसकर दो नाबालिग बच्चों की नृशंस हत्या करने वाले आरोपी की पुलिस मुठभेड़ में मौत हो गई।

ये भी पढ़ें-