A
Hindi News उत्तर प्रदेश गाजियाबाद: डांस एकेडमी के सामने कार खड़ी करने से रोका, तो युवकों ने संचालक को लाठी-डंडों से पीटा; VIDEO

गाजियाबाद: डांस एकेडमी के सामने कार खड़ी करने से रोका, तो युवकों ने संचालक को लाठी-डंडों से पीटा; VIDEO

सुरजीत एंजेल सिडॉन एकेडमी में डांस और एरोबिक्स क्लासेज चलाते हैं जिसमें महिलाओं लड़कियों का आना जाना रहता है। उन्होंने बताया कि पिछले कई दिनों से कुछ लोग एकेडमी के आगे अपनी गाड़ी खड़ी कर देते थे जिसकी वजह से परेशानी हो रही थी।

डांस एकेडमी के सामने...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV डांस एकेडमी के सामने पार्क की गई गाड़ी को हटाए जाने को लेकर हुआ विवाद।

गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद में खुलेआम सड़क पर गुंडागर्दी का वीडियो सामने आया है। कुछ दबंगों ने एक युवक को बेरहमी से पीट दिया। उस पर जमकर लात, घूंसे और डंडे बरसाए जिससे युवक को गंभीर चोट आई है। घटना साहिबाबाद इलाके के शालीमार गार्डन की है। यहां डांस एकेडमी के सामने पार्क की गई गाड़ी को हटाए जाने को लेकर विवाद हो गया।

युवक ने दबंगों से डांस एकेडमी के बाहर कार पार्क करने से मना किया था। इस बात से नाराज होकर दंबगों ने युवक और उसके साथी की जमकर लाठी-डंडों से पिटाई की। मारपीट के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज कर ली है लेकिन अभी तक किसी भी आरोपी की पहचान नहीं हो पाई है।

जानें क्या है पूरा मामला
शिकायतकर्ता सुरजीत ने बताया कि वह एंजेल सिडॉन एकेडमी में डांस और एरोबिक्स क्लासेज चलाते हैं जिसमें महिलाओं लड़कियों का आना जाना रहता है। उन्होंने बताया कि पिछले कई दिनों से कुछ लोग एकेडमी के आगे अपनी गाड़ी खड़ी कर देते थे जिसकी वजह से परेशानी हो रही थी। शनिवार को भी जब गाड़ी एकेडमी के सामने पार्क की गई तो गाड़ी को हटाने के लिए कहा गया इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया।

देखें वीडियो-

आरोप है कि दूसरे पक्ष ने बाहर से गुंडे बुलाए और लाठी डंडों से हमला कर दिया जिसका वीडियो सामने आया है। वीडियो में भी साफ देखा जा रहा है कि 3-4 गाड़ियों में कुछ लोग मौके पर पहुंचते हैं और उतरते ही मारपीट की घटना को अंजाम देने लगते हैं। घटना की शिकायत शालीमार गार्डन के थाने की पुलिस से की गई है। थाना प्रभारी रवि शंकर पांडे ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है लेकिन सभी आरोपी अज्ञात है, इसलिए उनकी पहचान करने की कोशिश की जा रही है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।