A
Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुर: लड़की की शादी से पहले निकाहनामा लेकर पहुंचा टीचर, पहले से हो चुकी हैं दो शादियां

गोरखपुर: लड़की की शादी से पहले निकाहनामा लेकर पहुंचा टीचर, पहले से हो चुकी हैं दो शादियां

गोरखपुर में एक छात्रा को ट्यूशन पढ़ाने वाले टीचर ने ही उसकी शादी तुड़वा दी। लड़की की शादी से दो दिन पहले उसका टीचर निकाहनामा लेकर छात्रा के घर पहुंच गया और बोला कि वो मेरी है... मेरा इससे निकाह हो चुका है।

nikahnama- India TV Hindi Image Source : INDIA TV लड़की का टीचर उसके घर निकाहनामा लेकर पहुंचा

गोरखपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक छात्रा की शादी में उसका टीचर ही रोड़ा बन गया। दरअसल, लड़की की शादी के दो दिन पहले टीचर उसके घर निकाहनामा लेकर पहुंच गया और पिता से बेटी की विदाई कराने की जिद करने लगा। टीचर दावा कर रहा था कि छात्रा का उसके साथ निकाह हो चुका है। जबकि, छात्रा ने किसी तरह के निकाह होने की बात से इनकार किया है। इसके बाद टीचर की इन हरकतों की वजह से लड़के वालों ने रिश्ता तोड़ दिया और शादी करने से इनकार कर दिया। 

आरोपी टीचर के खिलाफ मामला दर्ज
घटना रामगढ़ताल थाना क्षेत्र के मौलवी चौक की है। परेशान होकर छात्रा के पिता ने इसकी शिकायत पुलिस से की। पिता की तहरीर पर पुलिस ने रामगढ़ताल इलाके के बड़गों के रहने वाले आरोपी टीचर सदृदाम हुसैन के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। एस पी सिटी कृष्णा विश्नोई ने बताया कि केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

छात्रा को ट्यूशन पढ़ाता था सदृदाम
बताया गया है कि रामगढ़ताल इलाके के रहने वाले पीड़ित छात्रा के मोहल्ले का रहने वाला सदृदाम हुसैन नाम का युवक काफी मनबढ़ किस्म का है। वह पहले ही दो शादी कर चुका है। जबकि, उसकी एक पत्नी साथ रहती है। सदृदाम छात्रा को ट्यूशन पढ़ाता था। इस बीच उसने ऑनलाइन फार्म भरने के नाम पर छात्रा का आधार कार्ड ले लिया और उससे फर्जी निकाहनामा बनवा लिया।

आज 14 जून को होनी थी शादी
इस बीच तीन दिन पहले सदृदाम निकाहनाम लेकर छात्रा के घर पहुंच गया और दावा करने लगा कि छात्रा की उससे शादी हो गई है। वह पिता से बेटी की विदाई कराने की जिद करने लगा। जब यह बात छात्रा के होने वाले पति और उसके परिवार के लोगों को पता चली तो उन्होंने शादी से इनकार कर दिया। फिलहाल पिता की शिकायत पर पुलिस आरोपी सदृदाम के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है।

(रिपोर्ट- राज श्रीवास्तव)

ये भी पढ़ें-

"हरियाणा में BJP को तत्काल प्रभाव से गठबंधन को कह देना चाहिए बाय-बाय," निर्दलीय विधायकों ने ऐसा क्यों कहा

लुधियाना ATM कैश कंपनी से लूटे थे 8.50 करोड़ रुपये, रकम के साथ 5 गरिफ्तार, 'लेडी लुटेरी' अभी फरार