Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

"हरियाणा में BJP को तत्काल प्रभाव से गठबंधन को कह देना चाहिए बाय-बाय," निर्दलीय विधायकों ने ऐसा क्यों कहा

हरियाणा में भाजपा और जेजेपी के गठबंधन में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। ये बात अब खुलकर सामने आने लगी है। हरियाणा भाजपा प्रदेश प्रभारी विप्लब देब के साथ हुई बैठक में निर्दलीय विधायकों ने दो टूक कहा कि जेजेपी नेताओं की वजह से मनोहर सरकार की छवि खराब हो रही है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: June 14, 2023 20:57 IST
cm khattar and deputy cm chautala- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO हरियाणा में भाजपा-जेजेपी गठबंधन में नहीं सब कुछ ठीक

हरियाणा में भाजपा-जेजेपी गठबंधन सरकार को लेकर पृथला विधानसभा से निर्दलीय विधायक नयनपाल रावत ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि गठबंधन के कारण सरकार और मुख्यमंत्री मनोहर लाल की छवि धूमिल हो रही है। रावत ने कहा कि आए दिन गठबंधन के नेताओं द्वारा जिस तरह से बयान सामने आ रहे हैं और जननायक जनता पार्टी के नेताओं के जो नए-नए कारनामे सामने आ रहे हैं उसके चलते मनोहर सरकार को आने वाले चुनाव में इसका परिणाम झेलना पड़ सकता है।

भाजपा प्रदेश प्रभारी के सामने रखी दो टूक राय 

हरियाणा भाजपा प्रदेश प्रभारी और त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री विप्लब देब के साथ हुई निर्दलीय विधायकों की मुलाकात के बारे में जानकारी देते हुए विधायक नयनपाल रावत ने बताया कि हमने दो टूक में उन्हें निष्पक्ष राय देते हुए साफ कह दिया है कि अगर गठबंधन नहीं टूटता है तो हमारे लिए मुश्किल हो सकती है। पृथला से विधायक नयनपाल रावत के साथ पुंडरी से निर्दलीय विधायक रणधीर गोलन ने भी जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने विप्लब देब से हुई मुलाकात के दौरान स्थिति को पूर्ण रूप से उनके समक्ष स्पष्ट कर दिया है।

मनोहर सरकार की 'हैट्रिक' के लिए दिए सुझाव
निर्दलीय विधायकों ने कहा कि विप्लब देब ने उनसे निजी मुलाकात के दौरान साल 2024 में प्रदेश में तीसरी बार मनोहर सरकार लाने के लिए सुझाव मांगे। इसपर हमने विप्लब देव को बता दिया है कि अगर जनता में छवि को सुधारा नहीं गया तो 2024 में लोकसभा और विधानसभा चुनाव में मुश्किलें हो सकती है। दोनों विधायकों ने पंचकूला में आज जानकारी देते हुए बताया कि मनोहर सरकार को उनका पहले भी बिना किसी शर्त के पूरा समर्थन था, आज भी है और आगे भी रहेगा।

(रिपोर्ट- उमंग श्योराण)

ये भी पढ़ें-

बृजभूषण सिंह के खिलाफ कल दाखिल हो सकती है चार्जशीट, 15 जून तक का मिला था अल्टीमेटम 

इन YouTube चैनल के हैं सबसे ज्यादा सब्सक्राइबर, टॉप पर है भारत 
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement