Friday, May 17, 2024
Advertisement

एमपी : प्रियंका गांधी की चुनावी हुंकार के बाद अब पीएम मोदी करेंगे चुनावी शंखनाद, 27 जून को आएंगे भोपाल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 जून को भोपाल का दौरा करनेवाले हैं। वे इस दौरान डिजिटल रैली के लिए चयनित ढाई हजार लोगों को संबोधित करेंगे।

Reported By : Anurag Amitabh Edited By : Niraj Kumar Updated on: June 14, 2023 14:25 IST
पीएम मोदी- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो/एएनआई पीएम मोदी

भोपाल : मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा के चुनाव होने हैं लिहाजा बीजेपी और कांग्रेस दोनों ने अपने-अपने दांव चलने शुरू कर दिया है। जहां एक ओर प्रियंका गांधी ने चुनावी प्रचार का आगाज करते हुए जबलपुर की सभा में पांच गारंटी का ऐलान कर दिया वहीं अब बीजेपी भी चुनावी तैयारियों में जोर-शोर से जुट गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी का चुनावी शंखनाद करने के लिए 27 जून को भोपाल आ रहे हैं।

डिजिटल रैली के लिए चयनित लोगों को करेंगे संबोधित 

 पीएम मोदी अपने दौरे में बीजेपी के देशभर के दस लाख बूथों पर डिजिटल रैली के लिए चयनित ढाई हजार लोगों को संबोधित करेंगे। 64 हजार 100 बूथों पर हर कार्यकर्ता, बूथ अध्यक्ष से बूथ समिति और लेकर पन्ना प्रमुख से लेकर पन्ना समिति यानि बूथ का जो नेटवर्क है उन सबको संबोधित करेंगे। मध्यप्रदेश के 38 लाख कार्यकर्ता  डिजिटली एनरोल्ड हैं, जो उस रैली में शामिल होंगे। भोपाल से पहले पीएम धार पहुंचेंगे। वे धार से होकर भोपाल पहुंचेंगे। वे भोपाल से वंदेभारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाएंगे।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सोमवार को जबलपुर में एक रैली से विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के प्रचार अभियान की शुरुआत की। शिवराज सिंह चौहान सरकार पर भ्रष्टाचार में लिप्त होने और नौकरियां उपलब्ध कराने में विफल रहने का आरोप लगाया। उन्होंने अपनी सभा में ऐलान किया था कि अगर प्रदेश में उनकी सरकार बनी तो पांच गारंटी लागू की जाएगी। भाजपा के ‘डबल इंजन सरकार’ के दावे पर तंज करते हुए प्रियंका ने कहा, ‘हमने कई डबल और ट्रिपल इंजन वाली सरकारें देखी हैं, लेकिन हिमाचल प्रदेश और कर्नाटक के लोगों ने चुनावों में इसका करारा जवाब दिया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement