A
Hindi News उत्तर प्रदेश ग्रेटर नोएडा: कंपनी से डिलीवरी के लिए जा रहे थे Samsung के मोबाइल, रास्ते में कर दिए गायब; लाखों रुपये है कीमत

ग्रेटर नोएडा: कंपनी से डिलीवरी के लिए जा रहे थे Samsung के मोबाइल, रास्ते में कर दिए गायब; लाखों रुपये है कीमत

आरोपियों ने पहले ही कंपनी से फोन चुराने की साजिश रच ली थी। इसके लिए उन्होंने कंपनी में ड्राइवर का काम शुरू कर दिया था। प्लान के तहत उन्होंने 8 से 14 फरवरी के बीच 80 सैमसंग के मोबाइल गायब किए। उनमें से 8 मोबाइल फोन अनजान लोगों को 80,000 रुपये में बेचे गए।

प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना इलाके में एक कंपनी से डिलीवरी के लिए जाते वक्त सैमसंग के मोबाइल को गायब करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से 72 सैमसंग के फोन बरामद हुए हैं। गायब किए गए फोनों की कीमत 13 लाख रुपए से ज्यादा बताई गई है।

कंपनी में ड्राइवर थे आरोपी

पुलिस ने बताया कि 20 फरवरी को शैडोफैक्स कंपनी से एक्सपोर्ट करते समय 80 मोबाइल (ए-15 5जी) के गबन को लेकर सूरजपुर थाने में मामला दर्ज कराया गया था। इस मामले की जांच के दौरान 48 घंटे के भीतर रवि गौड़, दिनेश और अनिल कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया। शैडोफैक्स टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड सैमसंग के मोबाइल फोन की डिलीवरी के लिए ट्रांसपोर्ट का काम करती है और तीनों आरोपी उक्त कंपनी में ड्राइवर के रूप में कार्यरत थे।

Image Source : social mediaपुलिस ने आरोपियों के पास से 72 सैमसंग के फोन बरामद किए हैं।

अनजान लोगों को बेचे मोबाइल

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने कंपनी से फोन चुराने की साजिश रची। रवि गौड़ ने कंपनी में ड्राइवर का काम शुरू कर दिया। प्लान के तहत 8 से 14 फरवरी के बीच 80 सैमसंग के मोबाइल गायब किए। उनमें से 8 मोबाइल फोन अनजान लोगों को 80,000 रुपये में बेचे गए। पुलिस ने बचे हुए 72 मोबाइल फोन को किराए के मकान से बरामद कर लिया। (IANS)

यह भी पढ़ें-