A
Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराज: उमेश पाल की हत्या के पीछे माफिया अतीक अहमद के गिरोह का ही हाथ: सूत्र

प्रयागराज: उमेश पाल की हत्या के पीछे माफिया अतीक अहमद के गिरोह का ही हाथ: सूत्र

अब तक की जांच में ये बात तो बिलकुल साफ हो गई है की हत्याकांड के पीछे माफिया अतीक अहमद के गिरोह का ही हाथ है, अतीक गिरोह के शूटर्स मौके पर मौजूद थे। इस बात को भी पुलिस बगैर कैमरे के मान रही है।

प्रयागराज: उमेश पाल की हत्या के पीछे माफिया अतीक अहमद के गिरोह का ही हाथ: सूत्र- India TV Hindi Image Source : INDIA TV प्रयागराज: उमेश पाल की हत्या के पीछे माफिया अतीक अहमद के गिरोह का ही हाथ: सूत्र

UP Crime: बसपा के प्रयागराज से विधायक रहे राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या से हड़कंप मचा हुआ है। शुक्रवार शाम हुए इस हमले में उमेश पाल के गनर की भी मौत हो गई। अब तक की जांच में ये बात तो बिलकुल साफ हो गई है की हत्याकांड के पीछे माफिया अतीक अहमद के गिरोह का ही हाथ है, अतीक गिरोह के शूटर्स मौके पर मौजूद थे। इस बात को भी पुलिस बगैर कैमरे के मान रही है।

अतीक के बेटे असद से हूबहू मिलती है शूटर की शक्ल : सूत्र

अतीक के छोटे बेटे असद की मौके पर मौजूदगी को लेकर पुलिस खुलकर तो कुछ नहीं बोल रही है, लेकिन इंडिया टीवी को सूत्रों से ये जानकारी मिली है की मौके पर फायरिंग करने वाले शूटर की शक्ल और अतीक के बेटे असद की शक्ल हूबहू मिलती है। पुलिस भले इसको अधिकृत रूप से कंफर्म नहीं कर रही है,  लेकिन सूत्र असद की घटनास्थल पर मौजूदगी की बात कर रहे हैं उमेश पाल की मां ने कल जब इंडिया टीवी से exclusive बात की थी तो भी कैमरे पर बोला था कि गोली चलाने में अतीक का बेटा मौके पर मौजूद था।

गौरतलब है कि उमेश पाल पर शुक्रवार की शाम करीब सवा चार बजे हमला हुआ था। हमलावर पूरी प्लानिंग के साथ आए थे। माना जा रहा है कि इस हत्याकांड के पीछे माफिया अतीक अहमद का हाथ है। पुलिस ने जांच तेज करते हुए अतीक अहमद के दोनों बेटों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया। 

मिली जानकारी के मुताबिक, बदमाशों ने 14 राउंड फायरिंग की। .765 बोर और .32 बोर के असलहों से की गई फायरिंग से इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। अतीक अहमद के करीबियों पर शिकंजा कसा जा चुका है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में कठोर कार्रवाई होगी। 

उधर, मृतक उमेश पाल का पोस्टमार्टम शनिवार को किया गया। इस रिपोर्ट में बड़ा खुलासा हुआ। रिपोर्ट में बताया गया है कि हमलावरों ने जो ताबड़तोड़ फायरिंग की थी, उसमें से उमेश पाल को 7 गोलियां लगी थीं। जिसमें से 6 गोली उमेश पाल के शरीर को पार कर गईं और एक गोली उमेश पाल के शरीर के अंदर मिली। 

Also Read:

पापुआ न्यू गिनी में शक्तिशाली भूकंप, अफगानिस्तान में भी कांपी धरती, जानिए कितनी थी ​तीव्रता

पाकिस्तान को सैन्य सहायता देने पर भड़की निक्की हेली, जानिए अमेरिकी राष्ट्रपति पद की दावेदार ने क्या कहा?

Aap Ki Adalat : 'बीजेपी के साथ 33 साल पुराना रिश्ता टूटा, उसके जिम्मेदार संजय राउत थे', जानें उन्होंने क्या दिया जवाब?