A
Hindi News वायरल न्‍यूज शादी में जीजा के जूते चुराने के लिए 'माधुरी दीक्षित' बनी साली, क्यूट वीडियो हो रहा वायरल

शादी में जीजा के जूते चुराने के लिए 'माधुरी दीक्षित' बनी साली, क्यूट वीडियो हो रहा वायरल

एक शादी में जूते चुराई की रस्म इतनी मजेदार बन गई कि लोगों को फिल्म 'हम आपके हैं कौन' के सीन याद आ गए। देखिए वीडियो

photos- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SHIEGO.IN जीजा- साली का मजेदार वीडियो

भारतीय शादियों में कई तरह की मजेदार रस्में होती है। खासकर दूल्हे के जूते चुराने को लेकर सालियां इतनी उत्साहित रहती हैं कि इस रस्म पर कई फिल्मी सीन हिट हो चुके हैं। ऐसी ही एक फिल्म थी हम आपके हैं कौन। इसी फिल्म का एक गाना पैसे दो जूते लो..भी काफी शादियों में गाया जाता है। इसी की तर्ज पर एक शादी में साली ने जीजाजी ने पैसे मांग लिए। साली माधुरी दीक्षित बनकर दूल्हे के सामने डिमांड करने लगी तो वीडियो देखकर लोगों को फिल्मी सीन याद आ गए।

इन दिनों सोशल मीडिया पर जीजा-साली का एक मजेदार क्लिप वायरल हो रहा है जिसमें साली अपने होने वाले जीजा जी के जूते चुराती हैं और बदले में उनसे पैसे मांगती है। जब भी हम जूता चोरी रस्म के बारे में सोचते हैं, तो हमें तुरंत माधुरी दीक्षित और सलमान खान के लोकप्रिय गीत 'जूते ले लो पैसे दे दो और उनके मजाक की याद आ जाती है।

शाहरुख खान के गाने 'छम्मक छल्लो' पर अमेरिकी कपल ने लगाए शानदार ठुमके, डांस देख लोग हो गए दीवाने

शादी के वायरल हो रहे इस वीडियो में साली शादी के दौरान अपने जीजा के जूते चुरा लेती हैं,और जब वह जूते वापस करने के लिए अपने जीजा के पास आती है तो पैसों की डिमांड करने लगती है। जीजा भी हाथों में 500-500 के नोट लिए होता है औऱ वहीं इस दौरान बॉलीवुड के मशहूर गाने 'दुल्हे की सालियां  गाना शुरू हो जाता है। इतना ही नहीं इस वीडियो में साली भी माधुरी दीक्षित की तरह एक्टिंग करने लगती है। यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

'लेडी बाहुबली' की करामात देखकर हैरान हुआ सोशल मीडिया, शक्ति और संतुलन का शानदार तालमेल

शाहरुख खान के गाने 'छम्मक छल्लो' पर अमेरिकी कपल ने लगाए शानदार ठुमके, डांस देख लोग हो गए दीवाने

इस वीडियो को  इंस्टाग्राम पर shiego.in के एक पेज ने शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- जीजा-साली का रिश्ता हमेशा मजेदार होता है और इस वीडियो में इसकी पूरी तरह से व्याख्या की गई है।