Thursday, May 02, 2024
Advertisement

शाहरुख खान के गाने 'छम्मक छल्लो' पर अमेरिकी कपल ने लगाए शानदार ठुमके, डांस देख लोग हो गए दीवाने

शादी की 25वीं सालगिरह थी और इस अमेरिकी कपल ने बॉलीवुड के मस्त अंदाज में अपने इस खास दिन को सेलिब्रेट किया। आप भी देखिए।

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Updated on: August 31, 2021 12:24 IST
Ricky Pond- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM\ RICKY.POND रिकी पॉन्ड ने पत्नी के साथ बॉलीवुड गाने छम्मक छल्लो पर किया डांस  

हिंदी फिल्में ही नहीं इनके गाने भी इतने अमेजिंग होते हैं कि विदेशी भी इन पर ठुमके लगाने को मशहूर हो जाते हैं। बात हो रही है अमेरिका के डांसिंग डैड यानी मशहूर रिकी पॉन्ड की जो बॉलीवुड के फिल्मी गानों पर जबरदस्त डांस करके माहौल बना देते हैं।  सोशल मीडिया पर आए दिन रिकी हिंदी के मशहूर गानों पर डांस करते दिखते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर रिकी पॉन्ड का एक ऐसा ही वीडियो छाया हुआ है जिसको देखने के बाद न सिर्फ आपके चेहरे पर मुस्कान आएगी बल्कि आप खुद को थिरकने से भी रोक नहीं पाएंगे। 

एक दशक पहले रिलीज हुई शाहरुख खान और करीना कपूर की फिल्म रा-वन के गाने 'छम्मक छल्लो' को लोग आज भी सुनना औऱ इस गाने पर डांस करना पसंद करते हैं। इस गाने का क्रेज इतना है कि अगर आप किसी को इस पर नाचते हुए देखते हैं तो आपको खुद भी डांस करने का मन करेगा।

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में रिकी पॉन्ड अपनी पत्नी रोक्सैन के साथ 'छम्मक छल्लो' पर जबरदस्त डांस कर रहे हैं। दरअसल ये डांस वीडियो उनकी शादी की 25वीं सालगिरह का है। इस मौके पर रिकी पॉन्ड और उनकी पत्नी पारंपरिक भारतीय कपड़े पहने नजर आ रहे हैं। जहां रिकी ने लाल कुर्ता के साथ सफेद पायजामा और भूरे रंग का नेहरू जैकेट पहना हुआ है वहीं रौक्सैन ने नेवी ब्लू कुर्ता सेट पहना हुआ है। दोनों ने अपनी सालगिरह को यादगार बनाने के लिए इंडियन अंदाज में डांस किया।

Viral: वरमाला के दौरान दूल्हे ने की ऐसी शरारत, आप भी देखें ये मजेदार वीडियो

Viral: बाइक सवारों का बैलेंस बिगड़ा, इस तरह हुए घर में दाखिल, देखिए फनी वीडियो 

रिकी का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोगों का दिल जीत रहा है। उन्होंने अपना ये डांस वीडियो अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि यह उनकी 25वीं सालगिरह है। उन्होंने अपने उन दोस्तों को भी धन्यवाद दिया जिन्होंने उन्हें भारतीय कपड़े उपलब्ध कराए और जिन्होंने उनके डांस को कोरियोग्राफ किया। अब तक इस वीडियो को 1 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं।

उनके डांस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा- आपका ये डांस वीडियो किसी का भी दिल खुश कर सकता है।

 एक अन्य यूजर ने लिखा- जब भी किसी को बोरियत महसूस हो तो रिकी पॉन्ड का डांस देख लीजिए।

Viral : पत्ते की तरह दिखने वाला ये कीड़ा कर देगा आपके दिमाग को फ्यूज, देखिए वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर रिकी पॉन्ड ने अपने डांस की बदौलत अपनी खास पहचान बनाई है और उनके डांस वीडियोज यूजर्स को खूब पसंद आते हैं। कुछ दिनों पहले  रिकी ने 'बचपन का प्यार' पर गाने पर जबरदस्त डांस किया था जो लोगों को काफी पसंद आया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement