Thursday, May 02, 2024
Advertisement

'लेडी बाहुबली' की करामात देखकर हैरान हुआ सोशल मीडिया, शक्ति और संतुलन का शानदार तालमेल

यूं ही नहीं कहते कि एक औरत पूरा परिवार संभाल लेती है। ये भले ही एक करतब हो लेकिन इसके पीछे एक औरत की मजबूती छिपी है।

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Updated on: August 31, 2021 17:21 IST
stunt- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/FFS OMG VIDS महिला के इस करतब को देख हो जाएंगे हैरान

औरतों को मजबूत इसलिए कहा जाता है कि वो कई मोर्चों को अकेले संभाल लेती हैं। घर हो या दफ्तर, बच्चे हों या परिवार के बुजुर्ग, औरतें इतना शानदार हैंडल कर लेती हैं कि उन्हें हरफनमौला कहा जाता है। ऐसी ही एक करामाती महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें अपने कंधों पर पूरा परिवार उठा लिया। जी हां इस लेडी बाहुबली ने अपने कंधों और सिर पर घर के सभी सदस्यों को खेल खेल में इस तरह उठाया कि देखने वाले हैरानी व्यक्त कर रहे हैं। हालांकि इस वीडियो में परिवार के दूसरे सदस्यों का गजब का तालमेल भी काबिले तारीफ कहा जा रहा है।

वीडियो में एक औरत दिखती है जो पहले अपने साथी पुरुष को अपने कंधों पर चढ़ा लेती है, बड़े ही आराम से। फिर वो एक बच्चे को भी अपने ऊपर चढा लेती है जो बाद में महिला के कंधों पर चढ़े पुरुष पर चढ़ जाता है। इसके बाद और करामात दिखती है जब दो और बड़े बच्चे आते हैं और महिला उन्हें भी अपने शरीर के सहारे टांग लेती है। यानी एक औरत इतने सारे सदस्यों को अपने मजबूत शरीर और बेहतर संतुलन के जरिए साध लेती है।

ट्विटर पर इस वीडियो को @Ffs_OMG नाम के अकाउंट ने शेयर किया है। 

शाहरुख खान के गाने 'छम्मक छल्लो' पर अमेरिकी कपल ने लगाए शानदार ठुमके, डांस देख लोग हो गए दीवाने

Viral: वरमाला के दौरान दूल्हे ने की ऐसी शरारत, आप भी देखें ये मजेदार वीडियो

इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इसकी जमकर प्रशंसा कर रहे हैं। एक तरफ गजब की ताकत है और दूसरी तरफ शानदार संतुलन। कहते हैं कि यही दोनों चीजें अगर परिवार में कायम हो जाए तो उस परिवार को सफल होने से कोई नहीं रोक सकता।

वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है औऱ इसे लगातार व्यूज मिल रहे हैं।

Viral: बाइक सवारों का बैलेंस बिगड़ा, इस तरह हुए घर में दाखिल, देखिए फनी वीडियो 

 एक अन्य यूजर ने लिखा- ये वीडियो उन लोगों के लिए ,जो कहते हैं कि महिला पुरुषों से कमजोर होती है। इस वीडियो को देखने के बाद हो सकता है कि लोगों की गलतफहमी दूर हो जाए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement