A
Hindi News वायरल न्‍यूज "भईया नहीं हूं मैं", रैपिडो ड्राइवर ने आधी रात पैसेंजर को किया मैसेज, चैट हुई वायरल

"भईया नहीं हूं मैं", रैपिडो ड्राइवर ने आधी रात पैसेंजर को किया मैसेज, चैट हुई वायरल

सोशल मीडिया पर एक रैपिडो ड्राइवर की चैट वायरल हो रही है जिसमें वह एक महिला पैसेंजर को आधी रात मैसेज कर रहा है।

रैपिडो ड्राइवर ने महिला पैसेंजर को आधी रात किया मैसेज।- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM रैपिडो ड्राइवर ने महिला पैसेंजर को आधी रात किया मैसेज।

जब से देश में E-सर्विस शुरू हुई है तब से लोगों का जीवन काफी आसान हो गया है। लोगों को खड़े हाथ पर सब कुछ मिल जाता है। लेकिन इसके साथ ही कई सारी चुनौतियां भी सामने आ गई हैं। खासतौर पर ओला, उबर और रैपिडो जैसी सर्विसेज देने वाली कंपनियों से ये शिकायतें काफी मिलती हैं कि ड्राइवर ने बदतमिजी की। कभी-कभी ऐसी खबरें भी आती हैं जिसमें हमें यह पढ़ने को मिलता है कि ई-टैक्सी ड्राइवर ने महिला सवारी के साथ जबरन या दोस्तों के साथ मिलकर दुष्कर्म किया। आमतौर पर महिलाओं को ऐसी समस्याओं से जूझना पड़ता है।

रैपिडो ड्राइवर ने आधी रात किया महिला को मैसेज

हाल में ही सोशल मीडिया पर एक रैपिडो ड्राइवर की चैट वायरल हो रही है जिसमें वह एक महिला पैसेंजर को आधी रात मैसेज कर रहा है। उसने महिला पैसेंजर को रात डेढ़ बजे के करीब मैसेज भेजा और लिखा- "हैलो, सो गए? सिर्फ और सिर्फ तुम्हारी DP देखकर और तुम्हारी आवाज सुनकर आया था वरना मैं तो काफी दूर था मैं बिल्कुल नहीं आता मैं। और हां एक बात और भईया वईया नहीं हूं मैं।" आप चैट की फोटो में देख सकते हैं कि लड़की ने उसके मैसेज का कोई जवाब नहीं दिया फिर भी वह लगातार मैसेज करते जा रहा है।

लड़की ने चैट की स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर डाला

रैपिडो वाले के इस मैसेज का स्क्रीनशॉट लेकर लड़की ने सोशल मीडिया पर शेयर कर अपनी समस्या के बारे में लोगों को बताया। अब लड़की का यह पोस्ट सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। पोस्ट को देखने के बाद कई यूजर्स के रिएक्शन भी आ रहे हैं। कई लोगों ने पोस्ट पर कमेंट कर लिखा- राईड कैंसिल कर दिया चलेगा लेकिन भईया नहीं बोलने का। वहीं कुछ यूजर्स ने रैपिडो ड्राइवर की गलती बताई तो वहीं कई लोगों का कहना था कि लड़की को इस बारे में पोस्ट नहीं करना चाहिए था। ब्लॉक कर देती उसे और फिर भी वह आगे मैसेज करता तो कंपलेन करना था। अब उस बेचारे की नौकरी खतरे में पड़ गई होगी।

ये भी पढ़ें:

कैदी जो तिहाड़ में बंद था, जेल में ही की पढ़ाई और बन गया IAS अफसर

इमारत के अंदर से गुजरती है ट्रेन, लोग कमरे से निकलकर कोच में हो जाते हैं सवार