A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: राम आएंगे, आएंगे…, रामलला के स्वागत में नेत्रहीन विदेशी लड़की ने गाया बहुत ही सुंदर गीत, आप भी सुनिए

Video: राम आएंगे, आएंगे…, रामलला के स्वागत में नेत्रहीन विदेशी लड़की ने गाया बहुत ही सुंदर गीत, आप भी सुनिए

जर्मनी की एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है। जिसमें लड़की राम भजन गाते हुए दिख रही है। लड़की देखने में असमर्थ है लेकिन गाना बहुत ही सुंदर गाती है।

कैसेंड्रा मॅई स्पिटमैन- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA कैसेंड्रा मॅई स्पिटमैन

22 जनवरी को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा होनी है और इसे लेकर देश ही नहीं विदेशों में राम भक्ति का माहौल बना हुआ है। विदेश के लोगों में भी राम मंदिर को लेकर गजब का उत्साह देखा जा रहा है। इस राममय माहौल में जो जैसे हो सकता है वैसे अपनी राम भक्ति में रमा हुआ है। हाल में ही एक विदेशी लड़की ने भगवान श्रीराम के स्वागत में बहुत ही सुंदर गीत गाया है। लड़की की आंखों से देख नहीं सकती लेकिन भगवान ने उसे बेहद ही सुरीला गला दिया है।

देख नहीं पाती पर बहुत ही सुंदर गाती है ये लड़की

जर्मनी की रहने वाली एक नेत्रहीन लड़की के गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लड़की का नाम कैसेंड्रा मॅई स्पिटमैन (Cassandra Mae Spittmann) है। वीडियो में लड़की ‘राम आएंगे तो अंगना सजाउंगी’ गा रही है। लड़की इस गाने को इतनी सुंदरता से गा रही है जैसे मानो वह भारत से ताल्लुक रखती हो। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि लड़की को आंखों से दिखाई नहीं देता। वह कभी भारत नहीं आईं लेकिन हिंदी, मलयालम, तमिल, उर्दू, बंगाली, संस्कृत और कन्नड़ समेत कई भाषाओं में गाना गा चुकी हैं।

जर्मनी की रहने वाली लड़की ने गाया ‘राम आएंगे’ भजन

अब राम मंदिर उद्घाटन से पहले कैसेंड्रा ने ‘राम आएंगे’ भजन को गाते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। कैसेंड्रा ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है- "मैं 22 तरीख से पहले इसे आपके सामने लाना चाहती थी, मेरा वर्जन सुनें और शेयर करें।" इंस्टाघ्राम पर इस शानदार वीडियो को 6 लाख लोगों ने देखा और 70 हजार लोगों ने लाइक किया है। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस लड़की का जिक्र अपने प्रोग्राम मन की बात में कर चुके हैं। 

ये भी पढ़ें:

"माइक लगाकर दो घंटे तक गालियां देना चाहता हूं", अनुमति के लिए SDM को लिखा लेटर हुआ वायरल

अमीर कैसे बनें? करोड़पति शख्स ने बताई ट्रिक, मिडिल क्लास वाले कहां गलती करते हैं ये भी जान लीजिए