A
Hindi News वायरल न्‍यूज जिंदगी हो तो ऐसी! जॉब नहीं बल्कि इंटर्नशिप करने फ्लाइट से ऑफिस जाती है ये लड़की

जिंदगी हो तो ऐसी! जॉब नहीं बल्कि इंटर्नशिप करने फ्लाइट से ऑफिस जाती है ये लड़की

एक 21 साल की लड़की जो कि अभी ऑफिस में इंटर्नशिप कर रही है। वह अपने ऑफिस जाने के लिए हवाई जहाज से सफर करती है और बताती है कि उसे यह सस्ता पड़ता है।

सोफिया सेलेनटानो- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM फ्लाइट से ऑफिस जाती हैं सोफिया सेलेनटानो।

हर छात्र चाहता है कि वह कोई प्रोफेशनल कोर्स करे और उसे किसी बड़े कंपनी में इंटर्नशिप करने का या जॉब करने का मौका मिल जाए। जब ये मौका हाथ लगता है तो लोग बहुत ही मन लगाकर अपने काम को सीखते हैं। ऐसा ही मौका मिला साउथ कैरोलिना के सोफिया नाम की लड़की सोफिया को। 21 साल की सोफिया न्यू जर्सी में एक कॉर्पोरेट ऑफिस में इंटर्नशिप करने जाती है और ये ऑफिस जाने के लिए बस, मेट्रो या ट्रेन नहीं बल्कि हवाई जहाज से सफर करती है। अब आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर इतना पैसा खर्च कर के ऑफिस कौन जाता है भाई और वह भी इंटर्नशिप करने के लिए। तो आपको बता दें कि लड़की को ऐसा करना सस्ता पड़ता है। अब आप सोच रहे होंगे कि हवाई जहाज से सफर करना सस्ता कैसे पड़ सकता है।

Image Source : Instagramसोफिया सेलेनटानो और उसका बॉयफ्रेंड।

हवाई जहाज से ऑफिस आना-जाना करती है ये लड़की 

सोफिया ने टिक-टॉक पर बताया कि वह न्यू जर्सी में एक कार्रपोरेट मार्केटिंग कंपनी में इंटर्नशिप के लिए हवाई जहाज से ऑफिस आती-जाती है। लड़की का घर उसके ऑफिस से 700 किलोमीटर दूर साउथ कैरोलीना में है। ऐसा करने की वजह बताते हुए लड़की ने कहा कि न्यू जर्सी में घर किराए पर लेकर रहना फ्लाइट के भाड़े से भी महंगा है। ये सुनकर लोगों के चेहरे की हवाइयां उड़ गई और हैरान होकर कमेंट करने लगे। फिर लड़की ने न्यू जर्सी में रहने का किराया और फ्लाइट से आने जाने का खर्च जोड़कर लोगों को दिखाया तो सच में उसका फ्लाइट से आने-जाने का खर्चा किराए के मकान में रहने से 2000 डॉलर कम पड़ रहा था। लड़की ने बताया कि ऐसा कर के वह ठीक-ठाक पैसा बचा लेती है और वह अपने परिवार और अपने बॉयफ्रेंड को ज्यादा समय दे पाती है।

Image Source : Instagramसोफिया सेलेनटानो

सोफिया ने कहा- इंटर्नशिप के बाद मिल सकती है अच्छी जॉब 

सोफिया ने बताया कि उसके साथी इंटर्न और मैनेजर भी इस बात को सुनकर हैरान थे। सोफिया के इस सफरनामा को सुनकर कई लोगों ने कमेंट भी किया। एक यूजर ने कहा कि ये लड़की तो ऑफिस नहीं रोज बिजनेस ट्रिप पर जा रही है। दूसरे ने लिखा कि ऑफिस आने जाने के लिए इतना सफर करने से लड़की के मानसिक सावस्थ्य पर प्रभाव पड़ेगा। सोफिया ने कहा कि इस इंटर्नशिप के बाद मुझे वर्जीनिया विश्वविद्यालय से मीडिया स्टडीज में ग्रेजुएशन के बाद अच्छी जॉब मिल सकती है।

ये भी पढ़ें-

ये हैं दुनिया की सबसे महंगी साइकिलें, इनकी कीमत Audi और BMW कारों से भी ज्यादा

ताजमहल आज की डेट में बनता तो इतने रुपए खर्च हो जाते