A
Hindi News वायरल न्‍यूज कुत्ते के बच्चे को तेंदुए ने बनाया अपना शिकार, खौफनाक Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

कुत्ते के बच्चे को तेंदुए ने बनाया अपना शिकार, खौफनाक Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक खौफनाक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे। मादा तेंदुए ने एक गांव में घुसकर पालतू कत्ते को अपना शिकार बनाया।

मादा तेंदुए ने कुत्ते को बनाया अपना शिकार- India TV Hindi Image Source : INDIA TV मादा तेंदुए ने कुत्ते को बनाया अपना शिकार

जंगल में रहने वाले जानवरों को हर दिन अपनी जिंदगी को बचाने के लिए संघर्ष करना पड़ता है। शेर, चीता, तेंदुए जैसे जानवर हर रोज सुबह होते ही सोचते हैं कि अगर आज शिकार नहीं किया तो भूखा मर जाऊंगा। वहीं हिरण, खरगोश जैसे छोटे जानवर सोचते हैं कि अगर आज तेज नहीं भागा तो मैं जिंदगी की रेस हार जाऊंगा। जंगल की दुनिया में यह आम बात है, जो हर रोज देखने को मिलता है। लेकिन सोचिए जब जंगल के जानवर गांव में आकर अपना शिकार करने लगेगें तो क्या होगा? ऐसा ही एक हैरान करने वाला मामला मध्य प्रदेश से सामने आया है। आइए आपको पूरा मामला बताते हैं।

मादा तेंदुए ने कुत्ते को बनाया अपना शिकार

MP के उमरिया जिले में बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व क्षेत्र है। इससे सटे हुए गांव में अब जंगली जानवरों का आतंक बढ़ता जा रहा है। दरअसल एक मादा तेंदुआ अपने दो शावकों के साथ पनपथा परिक्षेत्र अंतर्गत आने वाले बेल्दी गांव में पहुंच गई। जब तेंदुआ यहां पहुंची तब रात का समय था और सभी ग्रामीण सो रहे थे। रात का फायदा उठाकर तेदुंए ने ग्रामीम सुदामा पटेल के घर के सामने से पालतू कुत्ते को अपना शिकार बना लिया। इसके बाद वह उसे लेकर एक पेड़ पर चढ़ गई और अपना निवाला बना लिया। ग्रामीणों को जब पता चला तो वे वहां पहुंचे और इसका वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पार्क की टीम मौके पर पहुंची। टीम ने तुरंत तेंदुए को मोनिटर करना शुरू कर दिया। जब तेंदुए कुनबे सहित जंगल के अंदर चले, तब जाकर गांव वालों को थोड़ी राहत मिली।

यहां देखें वायरल वीडियो

(विशाल खण्डेलवाल की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

Viral Video: मोहम्मद शमी का हमशक्ल देख फैंस का चकराया सिर, आप भी पहचानने में हो जाएंगे कन्फ्यूज

दूधवाला नहीं पानीवाला! अगर पानी की कीमत समझना है तो नहीं मिलेगा इससे अच्छा कोई दूसरा Video