A
Hindi News वायरल न्‍यूज 'कोमल की मम्मी को मच्छर से बचा लो', इस अनोखे अंदाज में सामान बेचता नजर आया शख्स, वीडियो हुआ वायरल

'कोमल की मम्मी को मच्छर से बचा लो', इस अनोखे अंदाज में सामान बेचता नजर आया शख्स, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर आजकल एक शख्स का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वह जिस अनोखे अंदाज में अपना सामान बेच रहा है, ऐसा आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। वीडियो देखकर लोगों ने कमेंट्स की बौछार लगा दी।

अनोखे अंदाज में सामान बेचने से वायरल हुआ शख्स- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अनोखे अंदाज में सामान बेचने से वायरल हुआ शख्स

पैसा कमाने के लिए इंसान को क्या कुछ नहीं करना पड़ता है। कोई धूप में अपनी ठेली लगाकर सामान बेचता है तो वहीं कुछ लोग गली-गली में घूमकर सामान बेचते हुए नजर आते है। अभी भी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शख्स कुछ अनोखे अंदाज में अपना सामान बेच रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोग उसका मजाक उड़ा रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उसकी मजबूरी को समझते हुए उसकी मेहनत को सलाम कर रहे हैं। 

सामान बेचने का ऐसा अनोखा तरीका

सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो लोगों का ध्यान अपनी ओर खूब खींच रहा है। इस वीडियो में एक शख्स कहीं किसी गली में खड़ा है। उसके हाथों में कुछ सामान भी नजर आ रहा है। उस सामान को बेचने के लिए शख्स ने जो तरीका अपनाया है उसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। वीडियो में शख्स कहता है, "कोमल की मम्मी को मच्छर से बचा लो। कोमल के पापा बोले मैं नहीं बचाऊंगा। मैं बुद्ध बाजार जाऊंगा और पनीर के भटुरे खाऊंगा। वहां से सामान लाऊंगा और कोमल की मम्मी को मच्छर से नहीं बचाऊंगा।" इस अनोखे तरीके को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। 

लोगों ने कमेंट्स की लगा दी लड़ी

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @curious_clip ने शेयर किया है। खबर लिखने तक वीडियो को 1 लाख 74 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद एक शख्स ने कहा, रुको अभी कोमल के पापा आ रहे हैं। तो वहीं एक और बंदे ने लिखा- यह आदमी काफी मेहनत कर रहा है, इसे सलाम है। कमेंट्स सेक्शन में अधिकतर लोगों ने इस शख्स की मेहनत की तारीफ की है।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

Video Viral: लड़की की विदाई पर रोता दिखा लड़का, दोस्तों ने उसे गले लगाकर दी हिम्मत

पढ़ने का नहीं था मन तो बच्चा बोला, 'मेरी सांस अच्छे से नहीं चल रही', वीडियो देख लोगों को आई दया