A
Hindi News वायरल न्‍यूज परिणीति नहीं बल्कि वेंकैया नायडू ने राघव चढ्ढा को समझाया था 'पहले प्यार' का असली मतलब

परिणीति नहीं बल्कि वेंकैया नायडू ने राघव चढ्ढा को समझाया था 'पहले प्यार' का असली मतलब

आम आदमी पार्टी के नेता राघव चढ्ढा को पहले प्यार की सीख वेंकैया नायडू ने दी थी। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वेंकैया नायडू ने राघव चढ्ढा को दी थी पहले प्यार की सीख।- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM वेंकैया नायडू ने राघव चढ्ढा को दी थी पहले प्यार की सीख।

परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा की सगाई हो चुकी है। दोनों की सगाई वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रही है। सगाई की तस्वीरों के बाद एक बहुत ही पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें राघव चढ्ढा को राज्य सभा की बैठक में देश के पूर्व उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू पहले प्यार की सीख देते हैं। इस पूरी चर्चा में राघव चढ्ढा काफी शर्माते हुए नजर आते हैं।

राघव चढ्ढा ने वेंकैया नयडू के सम्मान में दी थी ये स्पीच

यह वीडियो तब का है जब वेंकैया नायडू का राज्यसभा में कार्रवाई का अंतिम दिन था और वह रिटायर होने वाले थे। तब राघव चढ्ढा ने उनके प्रति सम्मान जताते हुए कहा था कि- सर हर व्यक्ति को अपना पहला अनुभव याद रहता है। स्कूल का पहला दिन, पहली प्रिंसिपल, पहली टीचर, पहला प्यार सब कुछ। मैं जब इस सदन में पहले दिन आया और जब मैंने अपने संसदीय जीवन की शुरुआत की तो आप मेरे पहले चेयरमैन थे, मैं सदैव आपको याद रखूंगा।

क्या होता है पहला प्यार नायडू ने राघव चढ्ढा को समझाया

राघव चढ्ढा की स्पीच खत्म होते ही वेंकैया नायडू बोले- राघव मेरे ख्याल से प्यार पहली बार में ही होता है ऐसा तो नहीं होता न कि पहली बार हुआ, फिर दूसरी बार भी हो गया, ऐसा तो नहीं होता? पहला प्यार ही होता है न? फिर राघव चढ्ढा बोलते हैं कि मैं इतना अनुभवी नहीं हूं सर, अभी जीवन में इतना अनुभव नहीं हुआ लेकिन जितना समझा है अच्छा होता है सर। तब नायडू बोलते हैं- पहला प्यार अच्छा होता है और वहीं प्यार हमेशा रहना चाहिए, जिंदगी भर, जिंदगी भर। 

Image Source : ptiराघव चढ्ढा और परिणीति चोपड़ा

लोगों ने कुछ ऐसे किया रिएक्ट

इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं। एक यूजर ने कमेंट कर कहा- क्या परिणीति चोपड़ा राघव का पहला प्यार हैं? दूसरे ने लिखा- कुछ भी कहो काफी अच्छे मुद्दे पर बातचीत हो रही थी। तीसरे यूजर ने लिखा- वेंकैया नायडू जो भी बोल रहे थे काफी भारी चीज कह रहे थे। ऐसे ही कई और लोगों ने राघव चढ्ढा को दी गई वेंकैया नायडू की इस सीख को बहुत ही अच्छी बात कही।

ये भी पढ़ें:

मौत कब और कैसे आ जाए किसी को नहीं पता, CCTV में दिखा यह दर्दनाक नजारा

भारत में शादी के लिए हेलीकॉप्टर किराए पर लेने में कितना खर्च आता है?