A
Hindi News वायरल न्‍यूज रेलवे स्टेशन पर बच्चे की गर्दन को RPF जवान ने पैर से दबाया, Video वायरल होने के बाद हुआ सस्पेंड

रेलवे स्टेशन पर बच्चे की गर्दन को RPF जवान ने पैर से दबाया, Video वायरल होने के बाद हुआ सस्पेंड

रेलवे प्लेटफार्म पर सो रहे बच्चे की गर्दन पैर से दबाने वाले आरपीएफ जवान को निलंबित कर दिया गया है। यह कार्रवाई वीडियो के वायरल होने के बाद की गई है।

Viral video- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA RPF के जवान ने बच्चे की गर्दन को पैर से दबाया।

बलिया जिले में रेलवे सुरक्षा बल (RPF) के एक जवान को बिल्थरा रोड रेलवे स्टेशन के मेन गेट के पास सो रहे एक बच्चे की गर्दन को पैर से दबाने का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसके बाद RPF के जवान को सस्पेंड कर दिया गया है। वीडियो में दिख रहा है कि आरपीएफ जवान बालेंदु सिंह मेन गेट पर सो रहे एक बच्चे की गर्दन पर लात रखे हुए है और अपने पैर से उसकी गर्दन को दबा रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद मामले में रेलवे प्रशासन ने मामले को संज्ञान में लेते हुए जवान को निलंबित कर दिया। 

ये वीडियो देखकर लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया। लोग वीडियो पर कमेंट करते हुए RPF जवान को खरी खोटी सुना रहे हैं और उसे नौकरी से हटाने की मांग कर रहे हैं। कई लोगों ने उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ को टैग कर RPF जवान को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की। एक यूजर ने कहा कि सरकारी नौकरी पा जाने वाले लोग अपने को ही भगवान समझ बैठे हैं। वह जिसे चाहे उसे जूते से मार रहे हैं। दूसरे ने कहा- इसके बच्चे के साथ अगर कोई और ऐसा ही सुलूक करता तो क्या होता। 

ये भी पढ़ें:

Optical Illusion: खुद को होशियार मानते हैं तो बताइए इनमें से कौन सी महिला शादीशुदा है?

दो साल बाद पूरी तरह से खत्म हो सकता है इंटरनेट, जानें कैसे?