A
Hindi News वायरल न्‍यूज गरीब परिवार को रेस्टोरेंट में ले जाकर खाना खिलाया, खुशी के मारे बच्चों के आंखों से निकले आंसू

गरीब परिवार को रेस्टोरेंट में ले जाकर खाना खिलाया, खुशी के मारे बच्चों के आंखों से निकले आंसू

काम और बिजी लाइफ के चक्कर में हम हमारे सामने दिख रहे गरीबों की मदद भी नहीं कर पाते हैं लेकिन एक शख्स ऐसा है जो इन गरीब लोगों की मदद करता नजर आया और उनके चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कान लेकर आया।

गरीब परिवार को शख्स ने रेस्टोरेंट में खाना खिलाया।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA गरीब परिवार को शख्स ने रेस्टोरेंट में खाना खिलाया।

जरूरतमंद और गरीबों की मदद करना किसी मंदिर में जाकर पूजा करने से भी बड़ा है। ऐसे लोग खुद देवता स्वरूप होते हैं उनलोगों के लिए जिन्हें सच में मदद की जरूरत होती है। जरूरतमंद लोगों की दुआओं का असर भी बहुत तेज होता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स एक गरीब परिवार को महंगे रेस्टोरेंट में खाना खिलाने गया और उन्होंने जो डिमांड की उन्हें खिलाया। इस शख्स का यह भाव देखकर परिवार के बच्चों के आंखों से आंसू आ गए। उन्हें ऐसा लगा कि उनके सामने कोई मसीहा आ गया है।

 इंसानियत हो तो ऐसी 

इस प्यारे से वीडियो को इंस्टाग्राम पर abrokecollegekid नाम से बने पेज से वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो में दिख रहा है कि शख्स एक जरूरतमंद परिवार के लिए रेस्टोरेंट से खाना खरीद रहा है। वह शख्स परिवार के बच्चों की डिमांड पर मसाला डोसा, फ्राइड राइस जैसी कई चीजें ऑर्डर करता है। परिवार में तीन बच्चे और माता-पिता है, गरीब मां अपने बच्चों को हाथ से खाना खिलाती हुई नजर आ रही है। यह सब देखकर आपका भी दिल पसीज जाएगा। वहीं, बच्चे भी खुशी से अपने आंसूओं को कंट्रोल नहीं कर पा रहे है।

यूजर्स बोले इंसान के रूप में फरिश्ता है शख्स 

सोशल मीडिया पर गरीब परिवार को रेस्टोरेंट ले जाकर खाना खिलाने वाले इस शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को करोड़ों लोगों ने देखा और 11 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है। कई लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट भी किया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- जिस तरह से यह बच्चा रो रहा है उसने मेरे दिल को छू लिया। दूसरे यूजर ने लिखा- आप कौन हैं, मैं विनम्रतापूर्वक आपके प्रयास का सम्मान करता हूं और आपकी अच्छी आत्मा के लिए, स्वस्थ और खुशहाल जीवन जीने की प्रार्थना करता हूं ताकि आप निश्चित रूप से भूखे लोगों की सेवा कर सकें।

ये भी पढ़ें:

3 मिनट के लिए रुका Uber ड्राइवर, कट गया 3 लाख रुपए का चालान

शादी कर के दूल्हा इतना खुश हुआ कि Video सोशल मीडिया पर हो गया वायरल