A
Hindi News वायरल न्‍यूज बस के बाद अब दिल्ली मेट्रो में पहुंचा सीट कब्जाने का यह कारगर तरीका, दो महिलाओं में हुई बहस, देखें Viral video

बस के बाद अब दिल्ली मेट्रो में पहुंचा सीट कब्जाने का यह कारगर तरीका, दो महिलाओं में हुई बहस, देखें Viral video

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में महिला की हरकत देखकर आपको यकीन नहीं होगा कि ऐसा दिल्ली मेट्रो में हो रहा है। महिला ने सीट बुक करने के लिए बस वाली सदियों पुरानी टेक्निक अपनाई है।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA प्रतीकात्मक फोटो

सोशल मीडिया पर वैसे तो हर दिन कई वीडियो वायरल होते हैं। लेकिन अगर आप पूरे महीने में वायरल वीडियो को एक साथ देखेंगे तो पाएंगे कि इनमें सबसे ज्यादा वीडियो दिल्ली मेट्रो के थे, जो वायरल हुए। ऐसा कोई दिन नहीं जाता है जब दिल्ली मेट्रो का कोई वीडियो वायरल नहीं होता है। पहले तो कपल की अश्लील हरकत और डांस के वीडियो वायरल होते थे। मगर अब नए-नए वीडियो वायरल होने लगे हैं। अभी कुछ दिनों पहले दिल्ली मेट्रो में एक महिला भीख मांगते हुए नजर आ रही थी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ। उसके बाद अब सीट रिजर्व करने का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं कि इस वीडियो में क्या नजर आ रहा है?

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो वायरल हो रहा। इसमें आप देख सकते हैं कि एक महिला लेडीज सीट पर बैठी है और उसने अपने बगल वाले सीट पर बैग रखकर उसे रिजर्व कर लिया है। जब एक महिला उसे बैग हटाने के लिए कहती है तो वह जवाब देती है कि, 'हमारे पास सीट नहीं है सॉरी। आपको जहां सीट मिल जाए आप बैठ जाओ।' इसके बाद वह महिला दो बीच में जगह बनाते हुए बैठने की कोशिश करती है तो वो उसे टोक देती है। इसके बाद सीट रिजर्व करने के लिए दोनों के बीच बहस होता नजर आ रहा है। वीडियो देखने के बाद आपको बस का वह तरीका जरूर याद आ जाएगा जिसमें लोग अपना रुमाल रखकर सीट रिजर्व कर लिया करते हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को एक्स (पूर्व ट्विटर) पर @loveraj1122 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में यूजर ने लिखा, 'अब तो दिल्ली मेट्रो भी इंडियन रेलवे बन गया है। बैग रखते ही सीट उसकी बुक, देवी आप धन्य हैं।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 17 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है।

ये भी पढ़ें-

होटल के परिसर में घूमते 'शेर' का Video हुआ वायरल, लोगों ने बताई वीडियो की पूरी सच्चाई

जुगाड़ ऐसा करो कि देखने वाले का दिमाग हिल जाए, कुछ ऐसा ही इस शख्स ने किया, Video हो गया वायरल