Saturday, May 11, 2024
Advertisement

जुगाड़ ऐसा करो कि देखने वाले का दिमाग हिल जाए, कुछ ऐसा ही इस शख्स ने किया, Video हो गया वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को देखते ही आप अपना सिर पकड़ लेंगे। शख्स ने मोबाइल के साथ कुछ ऐसा जुगाड़ किया है जिसके बारे में आपने कभी सोचा भी नहीं होगा।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: February 09, 2024 15:59 IST
जुगाड़ देखकर चकरा जाएगा आपका सिर- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA जुगाड़ देखकर चकरा जाएगा आपका सिर

जुगाड़ के मामले में भारत को कोई पीछे नहीं कर सकता है। हमारे देश के गली-गली में ऐसे वैज्ञानिक और इंजीनियर बैठे हैं जो बिना किसी डिग्री के ही कमाल करते रहते हैं। इसके वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। अगर आप सोशल मीडिया पर समय बीताते हैं तो आप इससे अवगत भी होंगे। कभी कोई खाट में मोटर लगाकर उसे चलती फिरती गाड़ी बना देता है तो कोई अपने दिमाग से मोटरसाइकिल में ATM मशीन फिट कर देता है। अब एक शख्स ने फोन को लेकर नया कारनामा किया है जो आपको हैरान कर देगा।

वीडियो देखकर हिल जाएगा पूरा दिमाग

मोबाइल फोन आज कल हर इंसान की जरूरत बन गया है। कभी फोन सिर्फ बात करने के लिए इस्तेमाल होता है। मगर समय के अनुसार इसमें कई बदलाव किए गए और आज हम फोल्डेबल फोन तक पहुंच गए हैं। हालांकि ये फोल्डेबल फोन काफी महंगे होते हैं। मगर एक शख्स ने अपना दिमाग लगाकर खुद के लिए एक फोल्डेबल फोन बनाया है। शख्स ने दरवाजे में लगाने वाले कब्जे का इस्तेमाल करके दो फोन को जोड़ दिया है। पहली नजर में लगता है कि शख्स ने इसमें स्क्रीव भी लगाया है मगर ध्यान से देखने पर पता चलेगा कि शख्स ने इसे चिपकाया है। इसी कारण दोनों फोन अच्छे से काम भी कर रहे हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों का ऐसा रहा रिएक्शन

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @vivek_1052 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 6 लाख 61 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में खूब मजे लिए और मजेदार कमेंट्स किए। एक यूजर ने लिखा- ये साइंस से परे हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- भारत में कुछ भी असंभल नहीं है। एक अन्य यूजर्स ने लिखा- और इस तरह उसने एक साथ एक ही समय पर 4 सिम का इस्तेमाल किया।

ये भी पढ़ें-

Video: बस 30 सेकेंड और घर पर खड़ी Rolls Royce लेकर फुर्र हुए चोर, CCTV में कैद हुई घटना

सलीम लाला का पता पढ़कर डिलीवरी बॉय का चकराया सिर, वायरल पोस्ट पर लोगों ने खूब लिए मजे

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement