Monday, May 13, 2024
Advertisement

कभी देखी है Board Exams की ऐसी Date Sheet, शख्स की क्रिएटिविटी देखने के बाद आप भी हो जाएंगे कन्फ्यूज

अभी शादियों का सीजन चल रहा है। इसी बीच बच्चों के बोर्ड के एग्जाम चल रहे हैं। इन दोनों मौके को जोड़कर शख्स ने अपनी ऐसी क्रिएटिविटी दिखाई की सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: February 07, 2024 14:25 IST
कभी देखी है परीक्षा की ऐसी डेटशीट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA कभी देखी है परीक्षा की ऐसी डेटशीट

फरवरी और मार्च ये दो महीने हर बच्चे की जिंदगी के काफी अहम महीने होते हैं। इन दो महीनों में ही हर स्टूडेंट के पूरे साल की मेहनत निकलकर सामने आती है। क्योंकि फरवरी और मार्च में ही बच्चों की परीक्षाएं आयोजित की जाती है जिसका नतीजा उनका भविष्य तय करता है। आपके घर में भी अगर किसी की परीक्षा आने वाली है तो आपने उसकी डेटशीट जरूर देखी होगी। लेकिन सोचिए अगर ये डेटशीट एक शादी के कार्ड जैसे होता तो कैसा दिखता और परीक्षाओं के नाम कैसे होते। एक शख्स ने अपनी पूरी क्रिएटिविटी इसी पर दिखाई है।

ये शादी का कार्ड है या एग्जाम डेटशीट

सोशल मीडिया पर कभी-कभी कुछ ऐसा वायरल हो जाता है जो हमें पहली नजर में जरूर धोखा देता है। ऐसा ही एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल एक शख्स ने शादी के कार्ड के अंदाज में परीक्षा की डेटशीट बनाई है जो अपने अनोखे अंदाज के कारण काफी वायरल हो रहा है। पोस्ट में हिंदी की परीक्षा को 'शुभ तिलक', मैथ की परीक्षा को 'लगन चुमावन', विज्ञान की परीक्षा को 'शुभ विवाह' का नाम देते हुए उनकी तारीख भी लिखी है।

यहां देखें वायरल पोस्ट

लोगों ने इस तरह दी अपनी प्रतिक्रिया

इस पोस्ट को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर jaikishan_99 नाम के पेज से शेयर किया गया है। पोस्ट में शख्स ने लिखा, 'परीक्षा से पहले दुनिया घूम लेनी चाहिए क्योंकि परीक्षा के बाद दुनिया ही घूम जाती है।' इस पोस्ट को देखने के बाद एक यूजर ने पूछा- रिसेप्शन कहां गायब हो गया? दूसरे यूजर ने लिखा- गजब, मुझे लगा शादी का कार्ड है। एक यूजर ने लिखा- टाइम टेबल गलत है। एक अन्य यूजर ने लिखा- बस इंटर का भी बना दो ऐसा ही।

ये भी पढ़ें-

ट्रेन की पटरी पर शख्स ने दौड़ा दी JCB, लोग बोले- 'ड्राइवर को भारत रत्न देना चाहिए'

भारत की आखिरी सड़क अपनी खूबसूरती से जीत लेगी आपका दिल और मन, लोगों ने 'शिवलिंग' से की इसकी तुलना

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement