Saturday, April 27, 2024
Advertisement

ट्रेन की पटरी पर शख्स ने दौड़ा दी JCB, लोग बोले- 'ड्राइवर को भारत रत्न देना चाहिए'

आपने ट्रेन की ट्रैक पर आजतक सिर्फ ट्रेन को ही दौड़ते हुए देखा होगा। मगर वायरल वीडियो में एक शख्स ट्रेन की पटरी पर JCB चलाता हुआ नजर आ रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: February 07, 2024 13:48 IST
ट्रेन की ट्रैक पर दोड़ती दिखी JCB- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ट्रेन की ट्रैक पर दोड़ती दिखी JCB

दुनिया भर में ट्रैवल करने के लिए कई साधन मौजूद हैं। अगर आप सड़क के जरिए कहीं जाना चाहते हैं तो कार, बाइक और बस जैसे मोड हैं। पानी के जरिए जाने के लिए पानी वाले जहाज बनाए गए हैं। वैसे ही ट्रेन के जरिए जाने के लिए ट्रैक बिछाए गए हैं। आपको पता होगा कि यह सभी परिवहन अपने मार्ग पर ही चल सकते हैं, दूसरे के मार्ग पर नहीं। मतलब पानी वाला जहाज सड़क पर नहीं चल सकता है और ट्रेन पानी में नहीं चल सकती है। मगर अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे देखने के बाद यह सारी बातें झूठी साबित हो सकती हैं। आइए आपको बताते हैं कि वायरल वीडियो में क्या दिखा है?

Related Stories
दूल्हे ने अपनी बारात JCB...- India TV Hindi

घोड़ी छोड़ JCB से दुल्हन लेने पहुंचे दूल्हे राजा, बताया कहां से आया ये आइडिया, देखें Video

वीडियो आपको कर देगा हैरान

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में जो नजर आएगा, वो आपने शायद ही पहले कभी देखा होगा। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि जिस ट्रैक पर ट्रेन चल रही है, उसके बगल वाली ट्रैक पर एक शख्स JCB चलाता हुआ नजर आ रहा है। इतना ही नहीं शख्स अच्छी-खासी रफ्तार में JCB को ट्रैक पर दौड़ा रहा है। आपने शायद ही कभी किसी JCB को ट्रेन की ट्रैक पर चलते हुए देखा होगा।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर railwayjasoos नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो 2 लाख 10 हजार से अधिक लाइक मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने कहा कि यह फेक है। दूसरे यूजर ने लिखा- हैकर है भाई हैकर है। तीसरे यूजर ने लिखा- हमारे यहां ऐसा ही होता है। एक अन्य यूजर ने लिखा- वीडियो ऐसा बनाओ की लोग एडिटेड समझे। एक यूजर ने लिखा- 'ड्राइवर को भारत रत्न देना चाहिए।'

ये भी पढ़ें-

भारत की आखिरी सड़क अपनी खूबसूरती से जीत लेगी आपका दिल और मन, लोगों ने 'शिवलिंग' से की इसकी तुलना

लो भई दिल्ली मेट्रो में अब ये काम भी शुरू हो गया, Video देख लोगों ने बताया आगे और क्या-क्या दिखेगा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement