Monday, April 29, 2024
Advertisement

सलीम लाला का पता पढ़कर डिलीवरी बॉय का चकराया सिर, वायरल पोस्ट पर लोगों ने खूब लिए मजे

हाल में ही ऑनलाइन शॉपिंग करने वाले एक जनाब का एड्रेस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे पढ़ने के बाद लोगों की हंसी रुकने का नाम तक नहीं ले रही है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 09, 2024 9:04 IST
Flipkart- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सांकेतिक तस्वीर

Flipkart delivery address: इस तकनीक के जमाने में सबकुछ इतना आसान हो गया है कि आपको किसी भी चीज के लिए मेहनत ही नहीं करनी है। घर बैठे सबकुछ आपके हाथों में लेकर रख दिया जाएगा। आपको बस एक क्लिक करना है और आप जो भी चाहे वो मंगा सकते हैं। आपके पास स्मार्टफोन है तो आपके फोन में ही बैंक का काम, दुकान से समान मंगाना, घर बैठे खाना मंगाना और अब तो लोग राशन का समान भी ऑनलाइन ही मंगा रहे हैं। यानी अब आपको हर सुविधा आपके घर तक लाकर दी जा रही है। आपको कुछ करना ही नहीं है बस अपने फोन से ऑर्डर करते जाना है। लेकिन इसके लिए सबसे जरूरी है कि आप अपने घर का पता बिल्कुल सही और सटीक दें। अगर आपने ऐसा नहीं किया तो समान पहुंचाने वाला बंदा रास्ते में भटक भी सकता है और हो न हो आपका ऑर्डर कैंसिल भी हो जाए।  

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये पता

लेकिन कई बार कुछ लोग ऐसा एड्रेस दे देते हैं कि उस एड्रेस का पता गूगल मैप पर भी नहीं होता। ऐसा ही एक मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देख लोगों का हंस-हंसकर बुरा हाल है। दरअसल, ऑनलाइन शॉपिंग करने वाले एक जनाब ने अपने घर का ऐसा पता दिया जिसे पढ़कर डिलीवरी बॉय चक्कर खाकर गिर जाएगा। जनाब का दिया गया पता सोशल मीडिया पर चर्चा में है। वायरल हो रहे समान के पैकेट पर जो पता है वह ये है- '12-24/Z1, पाशा भाई की दुकान आके पूछ लो, सलीम लाला किधर रहते, सीधा घर तक लाके छोड़ते, चारमीनार, हैदराबाद।' है न हैरान कर देने वाला मामला। आपने शायद ही कभी किसी को ऐसा एड्रेस देते हुए देखा होगा।

लोगों ने पोस्ट पर जमकर लिए मजे

बता दें कि ये पोस्ट पुराना है लेकिन एक बार फिर से यह फेसबुक पर वायरल हो रहा है। इस पोस्ट ने लोगों का ध्यान खूब अपनी तरफ खींचा है। फिलहाल इस पोस्ट को खबर लिखे जाने तक 40 हजार लोगों ने लाइक किया है। इस पोस्ट को देखने के बाद लोग पता देने वाले शख्स का जमकर मजे ले रहे हैं। कई लोगों ने कमेंट कर कहा कि उन्होंने कभी भी ऐसा एड्रेस अपने जीवन में नहीं देखा था। कुछ लोगों ने कहा कि ऐसा एड्रेस वह भी पूरे कॉन्फिडेंस के साथ सिर्फ एक हैदराबादी ही दे सकता है।

ये भी पढ़ें:

अतुल्यनीय भारत! बारिश में नमाज अदा कर रहे शख्स के लिए छाता लेकर खड़े हो गए सरदार जी, दिल छू लेगा यह Video

महिला पुलिसकर्मी का डांस देख नोरा फतेही को जाएंगे भूल, Instagram पर वायरल हुआ यह Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement