A
Hindi News पश्चिम बंगाल कोलकाता के मेटियाब्रुज में 5 मंजिला निर्माणाधीन इमारत ढही, 4 की मौत, 15 को रेस्क्यू किया गया

कोलकाता के मेटियाब्रुज में 5 मंजिला निर्माणाधीन इमारत ढही, 4 की मौत, 15 को रेस्क्यू किया गया

दक्षिण कोलकाता के मेटियाब्रुज में 5 मंजिला निर्माणाधीन इमारत ढही है। आधी रात के आसपास गार्डन रीच इलाके के हजारी मोल्ला बागान में पांच मंजिला इमारत ढह गई। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है और 15 लोगों को रेस्क्यू किया गया है।

Kolkata- India TV Hindi Image Source : TWITTER/SUVENDUWB कोलकाता में 5 मंजिला निर्माणाधीन इमारत ढही

कोलकाता: दक्षिण कोलकाता के मेटियाब्रुज में एक 5 मंजिला निर्माणाधीन इमारत ढह गई है। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है और 15 लोगों को रेस्क्यू किया गया है। कोलकाता में रविवार देर रात ये हादसा हुआ है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी है।

क्या है पूरा मामला?

आधी रात के आसपास गार्डन रीच इलाके के हजारी मोल्ला बागान में पांच मंजिला इमारत ढह गई। अधिकारियों ने सोमवार को कहा कि जीवित बचे लोगों की तलाश के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है जो मलबे में फंसे हो सकते हैं। कोलकाता पुलिस कमिश्नर विनीत गोयल ने घटनास्थल का दौरा किया और बचाव अभियान का जायजा लिया।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, 'रविवार देर रात गार्डन रीच इलाके में एक निर्माणाधीन इमारत ढह गई। हमने कुछ लोगों को बचाया है। बचाव अभियान अभी भी जारी है। मौके पर एंबुलेंस तैनात कर दी गईं।'

सुवेंदु अधिकारी ने दी ये जानकारी

पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी ने कहा, 'मैं चीफ सेक्रेटरी वेस्ट बंगाल, होम डिपार्टमेंट और कोलकाता के कमिश्नर से तत्काल बचाव और राहत के लिए पश्चिम बंगाल राज्य आपदा प्रबंधन टीम को शामिल करने का आग्रह करता हूं।'

उन्होंने कहा, 'मुझे संभावित हताहतों के बारे में घबराहट भरे फोन आ रहे हैं। कृपया किसी भी टीम को भेजें जो पीड़ितों को बचाने में मदद कर सके, चाहे वह अग्निशमन कर्मी हों, पुलिस या कोई अन्य टीम।' अधिकारी ने इमारत ढहने वाली जगह की तस्वीरें भी साझा की हैं। 

ये भी पढ़ें: 

अजमेर के मदार स्टेशन के पास बड़ा हादसा, साबरमती-आगरा सुपरफास्ट हुई दुर्घटनाग्रस्त; 4 डिब्बे पटरी से उतरे

भारत में घुसने की कोशिश करने वाले बांग्लादेशियों ने BSF पर किया हमला, एक तस्कर की मौत