Sunday, April 28, 2024
Advertisement

VIDEO: अजमेर के मदार स्टेशन के पास बड़ा हादसा, साबरमती-आगरा सुपरफास्ट हुई दुर्घटनाग्रस्त; 4 डिब्बे पटरी से उतरे

अजमेर के मदार रेलवे स्टेशन के पास बड़ा रेल हादसा हो गया। साबरमती-आगरा सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन बेपटरी हो गई। ट्रेन के 4 कोच इंजन सहित बेपटरी हो गए।

Reported By : Manish Bhattacharya Edited By : Malaika Imam Updated on: March 18, 2024 9:05 IST
मदार रेलवे स्टेशन के पास रेल हादसा- India TV Hindi
मदार रेलवे स्टेशन के पास रेल हादसा

राजस्थान के अजमेर के मदार रेलवे स्टेशन के पास बड़ा रेल हादसा हो गया। ट्रेन नंबर- 12548 साबरमती-आगरा सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन बेपटरी हो गई। ट्रेन के 4 कोच इंजन सहित बेपटरी हो गए। हादसा इतना भीषण था कि पटरी भी उखड़ कर किनारे आ गिरी। गनीमत रही कि कोई यात्री घायल नहीं हुआ, लेकिन बड़ी बात ये है कि हादसे के एक घंटे बाद तक भी घटनास्थल पर रेल का कोई बड़ा अधिकारी नहीं पहुंचा था।

हादसे के बाद ट्रेन मारवाड़ के रास्ते आगरा रवाना 

यात्रियों के लिए रेलवे ने कोई व्यवस्था नहीं की थी। ऐसे में यात्रियों ने रेल प्रशासन पर कई गंभीर सवाल उठाए। हादसे के बाद साबरमती-आगरा कैंट एक्सप्रेस को मारवाड़ के रास्ते आगरा की ओर रवाना किया गया। हादसे के समय ट्रेन में बड़ी संख्या में यात्री भी मौजूद थे। हालांकि, हादसे में किसी तरह की जनहानि नहीं हुई। रेल प्रशासन ने हेल्प डेस्क नंबर- 01452429642 जारी किया है। वहीं, 4 कोच को हटाकर पूरी ट्रेन को दूसरे इंजन की मदद से अजमेर स्टेशन वापस 3 बजकर 16 मिनट पर किया रवाना किया।(इनपुट- राजकुमार वर्मा )

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement