A
Hindi News विदेश अमेरिका अमेरिका में यहां लग गया लॉकडाउन, लगातार बढ़ते ऐसे मामलों से अमेरिकी सरकार टेंशन में

अमेरिका में यहां लग गया लॉकडाउन, लगातार बढ़ते ऐसे मामलों से अमेरिकी सरकार टेंशन में

अमेरिका में नौजवान हों या छात्र, लगातार गोलीबारी के मामले सामने आ रहे हैं। गोलीबारी की हो रही लगातार ऐसी घटनाओं ने बाइडन प्रशासन तक को चिंतित कर दिया है।

अमेरिका में यहां लग गया लॉकडाउन, लगातार बढ़ते ऐसे मामलों से अमेरिकी सरकार टेंशन में- India TV Hindi Image Source : FILE अमेरिका में यहां लग गया लॉकडाउन, लगातार बढ़ते ऐसे मामलों से अमेरिकी सरकार टेंशन में

America News: अमेरिका में एक कॉलेज परिसर में गोली चलने के बाद लॉकडाउन लगा दिया गया है। पोर्टलैंड में मैने के एक कॉलेज में छात्रों के आवासीय परिसर में वार्षिक पार्टी के दौरान गोली चलने के बाद शनिवार सुबह कॉलेज परिसर में लॉकडाउन लगा दिया गया। अमेरिका में नौजवान हों या छात्र, लगातार गोलीबारी के मामले सामने आ रहे हैं। गोलीबारी की हो रही लगातार ऐसी घटनाओं ने बाइडन प्रशासन तक को चिंतित कर दिया है। 

ताजा मामले में कॉलेज परसिर में जो गोलीबारी हुई है, इस मामले में कोल्बी कॉलेज की ओर से कहा गया कि मैने के वाटरविले में अल्फोंड सीनियर अपार्टमेंट में झगड़े के दौरान गोली चलने की घटना हुई है। हालांकि अभी किसी छात्र को गंभीर खतरे की कोई खबर नहीं है। हालांकि कॉलेज प्रशासन का कहना है कि वह गोली चलाने वाला संदिग्ध कॉलेज का नहीं था। इस मामले में पुलिस सघन जांच कर रही है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों अमेरिका में मिसिसिपी के टेट काउंटी स्थित अर्काबुतला नगर में विभिन्न स्थानों पर 6 व्यक्तियों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। प्राधिकारियों ने इन हत्याओं के लिए एक व्यक्ति पर आरोप लगाया और कहा था कि हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। मिसिसिपी के जनसुरक्षा विभाग के प्रवक्ता बेली मार्टिन ने टेट काउंटी के अर्काबुतला में हत्याओं की पुष्टि की। 

टेक्सास में भी हुई थी गोलीबारी

अमेरिका के टेक्सास में पिछले दिनों गोलीबारी की घटना हुई थी। इस घटना में 1 व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं 3 लोगों के घायल हो गए थे। स्थानीय पुलिस के अनुसार टेक्सास के शॉपिंग मॉल के एल पासो में हुई गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि मॉल में गोलियां चलने से वहां दहशत फैल गई थी। पुलिस प्रवक्ता रॉबर्ट गोमेज ने बताया कि एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लिया गया। यहां 3 अगस्त, 2019 को एक बंदूकधारी ने 23 लोगों की हत्या कर दी थी।

Also Read: 

पाकिस्तान को सालभर बाद भी डरा रहा ब्रह्मोस का धमाका, खौफ में आ गया था पाक, फिर उठी जांच की मांग

इस मुस्लिम देश में मिले 2700 साल पुराने मंदिर के पत्थर, जानें किस देवता की होती थी पूजा?

'यह दिल्ली-मुंबई नहीं, पाकिस्तान है..होली नहीं खेल सकते हिंदू', बोला कट्टरपंथी मौलाना, Video में दिखे तेवर

Latest World News