Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. ऑडी इंडिया ने की लाइफटाईम वैल्यू सर्विसेज की शुरुआत

ऑडी इंडिया ने की लाइफटाईम वैल्यू सर्विसेज की शुरुआत

ऑडी इंडिया ने अपने ग्राहकों के लिए 'लाइफटाईम वैल्यू सर्विसेज' की शुरुआत की है। इस सेवा के तहत वारंटी की सीमा बढ़ाकर सात साल कर दी गई है, जबकि रोड साइड असिस्टेंस कवरेज को 11 साल का कर दिया गया है।

IANS Reported by: IANS
Published on: November 07, 2019 15:08 IST
Audi India- India TV Paisa
Photo:AUDI.COM

Audi India

नई दिल्ली। ऑडी इंडिया ने अपने ग्राहकों के लिए 'लाइफटाईम वैल्यू सर्विसेज' की शुरुआत की है। इस सेवा के तहत वारंटी की सीमा बढ़ाकर सात साल कर दी गई है, जबकि रोड साइड असिस्टेंस कवरेज को 11 साल का कर दिया गया है। कंपनी की नई आफ्टर सेल्स सर्विसेज रणनीति के तहत इस सेवा में भारत में आठ साल तक की फ्लेक्सिबल सर्विस योजना भी शामिल रहेगी।

ऑडी इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लन ने कहा, "हमारे ग्राहक हमारे ब्रांड का प्रमुख हिस्सा हैं। ऑडी के मामले में हम हमेशा से अपने ग्राहकों के सफर की गुणवत्ता बढ़ाने में भरोसा करते हैं और उन्हें सर्वश्रेष्ठ सेवा का लाभ मिलना अनिवार्य है।"

ढिल्लन ने आगे कहा, "ग्राहक अपनी ड्राइविंग आवश्यकताओं के अनुसार विभिन्न प्रकार के ऑफर का चयन कर सकते हैं। हम ग्राहकों को कार खरीदने के बाद 11 साल तक रोड साइड असिस्टेंस कवरेज भी दे रहे हैं। यह प्रस्ताव इस उद्योग का पहला प्रस्ताव है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement