1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. भूटान की खूबसूरत वादियों का लुत्फ उठा रहे हैं विराट-अनुष्का, देखें Photos

भूटान की खूबसूरत वादियों का लुत्फ उठा रहे हैं विराट-अनुष्का, देखें Photos

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली इन दिनों मैदान से दूर हैं और पड़ोसी देश भूटान की खूबसूरत वादियों में अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा के साथ छुट्टियां मना रहे हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: November 07, 2019 13:47 IST
virat-anushka- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/VIRAT KOHLI भूटान की खूबसूरत वादियों का लुत्फ उठा रहे हैं विराट-अनुष्का, देखें Photos

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली इन दिनों मैदान से दूर हैं और पड़ोसी देश भूटान की खूबसूरत वादियों में अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। विराट ने 5 नवंबर को अनुष्का के साथ भूटान में ही अपना बर्थडे सेलिब्रैट किया था जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी।

विराट ने अब इंस्टाग्राम पर अपनी हॉलीडे की कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में विराट और अनुष्का एक-दूसरे का हाथ थामे प्रकृति के सुन्दर नजारों का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं। पहली तस्वीर में जहां विराट-अनुष्का एक झील के किनारे बैठकर बर्फीले पहाड़ को निहार रहे हैं। वहीं, दूसरी फोटो में ये कपल एक-दूसरे को प्‍यार से गले लगाए दिख रहा है।

विराट ने फोटो के कैप्शन में लिखा, "जब आपको प्रकृति की सुंदरता के करीब आने का मौका मिलता है, तो विचार समाप्त हो जाते हैं। इस दौरान आप पल के साथ एक हो जाते हैं और ईश्वरीय ऊर्जा के साथ विलीन हो जाते हैं।"

गौरतलब है कि एक तरफ जहां विराट कोहली छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ भारतीय क्रिकेट टीम रोहित शर्मा की कप्तानी में बांग्लादेश के खिलाफ T20I सीरीज में व्यस्त है। इस सीरीज में भारत 1-0 से पिछड़ रहा है। सीरीज के पहले मैच में भारत को बांग्लादेश ने 7 विकेट से शिकस्त दी थी। ऐसे में भारत 7 नवंबर को राजकोट में खेले जाने वाले मैच में सीरीज में वापसी करने के इरादे से उतरेगा।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X