Tuesday, March 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. JLR ने भारत में शुरू की नई लैंड रोवर डिफेंडर की बुकिंग, एक्‍स-शोरूम कीमत है 69.99 लाख रुपए से शुरू

JLR ने भारत में शुरू की नई लैंड रोवर डिफेंडर की बुकिंग, एक्‍स-शोरूम कीमत है 69.99 लाख रुपए से शुरू

जगुआर लैंड रोवर इंडिया के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक रोहित सूरी ने बयान में कहा कि नई डिफेंडर एक आधुनिक 21वीं सदी का पैकेज है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: February 26, 2020 16:55 IST
JLR opens bookings for new Land Rover Defender in India- India TV Paisa

JLR opens bookings for new Land Rover Defender in India

नई दिल्‍ली। जगुआर लैंड रोवर (जेएलआर) ने भारत में अपनी नई लैंड रोवर डिफेंडर की बुकिंग शुरू कर दी है। यह मॉडल 300 पीएस पेट्रोल पावरट्रेन के साथ आता है और इसकी एक्स-शोरूम कीमत 69.99 लाख रुपए से शुरू होगी। यह वाहन दो श्रेणियों- तीन दरवाजा संस्करण (90) और पांच दरवाजा ट्रिम (110)- में उपलब्ध होगा।

जगुआर लैंड रोवर इंडिया के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक रोहित सूरी ने बयान में कहा कि नई डिफेंडर एक आधुनिक 21वीं सदी का पैकेज है। नई डिफेंडर 90 और 110 ट्रिम दोनों पांच संस्करणों- बेस, एस, एसई, एचएसई और फर्स्ट एडिशन में उपलब्ध होगी।

जेएलआर ने कहा कि यह मॉडल सीटिंग ऑप्‍शन, एसेसरीज पैक्‍स और चुने गए फीचर्स के साथ पूरी तरह से कस्‍टोमाइजेबल है। भारत में नई डिफेंडर 360 डिग्री सराउंड कैमरा, वेड सेंसिंग, इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स एयर सस्‍पेंशन (110 में स्‍टैंडर्ड), स्‍मार्टफोन पैक, कनेक्‍टेड नेवीगेशन, ऑफ-रोड टायर्स, रेफ्र‍िजरेटेड कम्‍पार्टमेंट (ऑप्‍शनल) के साथ सेंटर कंसोल जैसे बहुत से नए फीचर्स के साथ आएगी।  

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement