1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. MG Motor ने दिसंबर में बेची 3,021 हेक्‍टर, इलेक्ट्रिक जेडएस की बिक्री इसी महीने से होगी शुरू

MG Motor ने दिसंबर में बेची 3,021 हेक्‍टर, इलेक्ट्रिक जेडएस की बिक्री इसी महीने से होगी शुरू

कंपनी ने कहा कि इलेक्ट्रिक एसयूवी एमजी जेडएस की देश में बिक्री इस महीने से शुरू होगी।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: January 01, 2020 13:16 IST
MG Motor India sells 3,021 units of Hector in Dec- India TV Paisa

MG Motor India sells 3,021 units of Hector in Dec

नई दिल्‍ली। एमजी मोटर इंडिया ने दिसंबर महीने में हेक्टर की 3,021 इकाइयों की खुदरा बिक्री की है। एमजी मोटर इंडिया ने बुधवार को बयान में कहा कि जुलाई से वाहनों की डिलीवरी शुरू करने के बाद से कंपनी ने कुल 15,930 इकाइयों की बिक्री की है।

कंपनी के निदेशक (बिक्री) राकेश सिदाना ने कहा कि हमने भारतीय बाजार में हाल में प्रवेश किया है। बिक्री में जारी तेजी से पता चलता है कि भारतीय बाजार में हमारी पहली पेशकश को किस तरह उपभोक्ताओं का प्यार मिल रहा है। हम अपने वैश्विक और स्थानीय आपूर्तिकर्ताओं के साथ मिलकर करीब से काम कर रहे हैं ताकि 2020 में हेक्टर का उत्पादन बढ़ाया जा सके।

सिदाना ने कहा कि कंपनी ग्राहक संतुष्टि पर ध्‍यान केंद्रित करने के अपने सिद्धांत की दिशा में आगे बढ़ते हुए निरंतर भारत में नए बाजारों में हेटक्‍र की बढ़ती मांग को पूरा करने में सक्षम है और अपने ग्रहाकों को संतुष्टि प्रदान करने के लिए अपने सर्विस सेंटर्स का विस्‍तार करने पर ध्‍यान दे रही है।

कंपनी ने कहा कि इलेक्ट्रिक एसयूवी एमजी जेडएस की देश में बिक्री इस महीने से शुरू होगी। यह भारतीय बाजार में उसकी दूसरी कार है। कंपनी के पास अभी देश में 150 से अधिक सेवा केंद्र हैं और कंपनी की योजना इन केंद्रों की संख्या बढ़ाकर मार्च 2020 तक 250 करने की है। 

Write a comment