1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. नई कार खरीदने का है प्लान, तो यहां इस ऑफर से होगी 1.15 लाख रुपए तक की बचत

नई कार खरीदने का है प्लान, तो यहां इस ऑफर से होगी 1.15 लाख रुपए तक की बचत

अगर आप नई कार लेने का प्लान बना रहे हैं तो आप जापानी ऑटोमोबाइल कंपनी निसान और डैटसन की कारों पर भारी डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं।

India TV Business Desk India TV Business Desk
Updated on: December 15, 2019 14:52 IST
discount offer on nissan and Datsun cars - India TV Paisa

discount offer on nissan and Datsun cars 

नई दिल्ली। अगर आप नई कार लेने का प्लान बना रहे हैं तो आप जापानी ऑटोमोबाइल कंपनी निसान और डैटसन की कारों पर भारी डिस्‍काउंट का फायदा उठा सकते हैं। डैटसन इंडिया 2019 के इस अंतिम महीने में अपनी एंट्री लेवल कार 'रेडी-गो' पर भारी डिस्काउंट की पेशकश कर रही है। डैटसन की पैरेंट कंपनी निसान इंडिया ने ग्राहकों के लिए 'रेड वीकेंड' कैंपेन रोल आउट किया है। इस कैंपेन के तहत निसान और डैटसन दोनों कंपनियां अपनी कारों पर विशेष ऑफर्स दे रही हैं। 

निसान के मॉडल्स Kicks और Datsun के मॉडल Redi-Go, Go और Go Plus पर ग्राहकों को लगभग 1.15 लाख रुपए तक का डिस्काउंट मिल रहा है। रेड वीकेंड कैंपेन के तहत कंपनी की ओर से ग्राहकों को 40,000 रुपए तक आकर्षक कैश डिस्काउंट और 40,000 रुपए तक का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है। इसके अलावा कॉरपोरेट टैक्स में भी 10,000 रुपए तक की छूट मिल रही है। 

Datsun Redi go discount offer

डैटसन की चर्चित कार डैटसन रेडी गो के बेस मॉडल की कीमत 2.79 लाख से शुरू होती है। रेडी गो कार खरीदने पर आप 90 हजार तक की छूट का फायदा उठा सकते हैं। साथ ही यहां आपको टू व्हीलर एक्सचेंज पर 10 हजार रुपए की छूट दी जा रही है। डैटसन रेडी-गो पर आप 30,000 रुपए का कैश डिस्काउंट, 30,000 रुपए का एक्सचेंज डिस्काउंट और 5,000 रुपए का कॉर्पोरेट बोनस दिया जा रहा है। इस ऑफर्स की कुल वैल्यू 65,000 रुपए होती है। इसके साथ ही 60 महीनों के लिए Nissan और Datsun के उत्पादों पर 6.99 फीसदी के फर्स्ट टाइम बेस्ट फाइनेंस ऑफर मिल रहे हैं। 

1 करोड़ रुपए तक के आकर्षक उपहार जीतने का मौका

इसके अलावा रेड वीकेंड कैंपेन के जरिए ग्राहक आकर्षक गिफ्ट भी ले सकते हैं जिसमें तत्काल गिफ्ट वाउचर से लेकर निसान और डैटसन मॉडल पर 1 करोड़ रुपए तक के आकर्षक उपहार भी जीत सकते हैं। इस ऑफर का लाभ लेने के लिए ग्राहक को Nissan की किसी भी डीलरशीप में जाकर ब्रांडेड मर्चेंडाइज के लिए रजिस्ट्रेशन कराना होगा। इसका रजिस्ट्रेशन कराने के बाद ग्राहकों को कंपनी की ओर से कराए जाने वाले कुछ कॉम्पिटीशन में भाग लेना होगा, जिसके दौरान ग्राहक के पास एक करोड़ रुपए जीतने का मौका है। डिस्काउंट के बारे में अधिक जानकारी के लिए ग्राहक कंपनी की अधिकारिक वेबासइट https://www.datsun.co.in/Offers.html पर विजिट कर सकते हैं। यह ऑफर ग्राहकों को किसी भी डीलरशिप मिल सकता है। 

एक जनवरी 2020 से 5 फीसदी बढ़ जाएंगे दाम

गौरतलब है कि कंपनी एक जनवरी 2020 से अपनी सभी कारों के दाम 5 फीसदी तक बढ़ाने जा रही है, जिसके चलते कारों की कीमत 70,000 रुपए तक बढ़ जाएगी। पांच प्रतिशत कीमत बढ़ोतरी के हिसाब से देखें तो नए साल से डैटसन रेडी-गो करीब 14,000 रुपए और निसान किक्स करीब 68,000 रुपए तक महंगी हो जाएंगी। 

Write a comment