1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. टाटा की कारों पर बड़ी पेशकश, कंपनी ने ग्राहकों के लिए शुरू की रिटेल फाइनेंसिंग स्कीम

टाटा की कारों पर बड़ी पेशकश, कंपनी ने ग्राहकों के लिए शुरू की रिटेल फाइनेंसिंग स्कीम

टाटा मोटर्स के अनुसार इस स्कीम का लाभ वेतनभोगी कर्मचारियों, सेल्फ इम्प्लॉयड, पेशेवरों, कारोबारियों और कृषि क्षेत्र में लगे लोगों को मिलेगा।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: August 17, 2021 15:12 IST
टाटा की कारों पर बड़ी...- India TV Paisa
Photo:TATA MOTORS

टाटा की कारों पर बड़ी पेशकश, कंपनी ने ग्राहकों के लिए शुरू की रिटेल फाइनेंसिंग स्कीम 

टाटा मोटर्स त्योहारी सीजन में अपनी कारों की बिक्री में तेजी लाने के लिए आक्रामक मार्केटिंग रणनीति अपना रही है। कंपनी ने ग्राहकों को आसानी से लोन की सुविधा प्राप्त कराने के लिए रिटेल फाइनेंसिंग स्कीम की शुरुआत की है। इसके लिए कंपनी ने बैंक ऑफ महाराष्ट्र के साथ करार किया है। इसके तहत टाटा की कारों के खरीदारों को सस्ती ब्याज दरों पर लोन मिलेगा। इस करार के तहत ब्याज दर 7.15 फीसदी से शुरू होगी।

टाटा मोटर्स के अनुसार इस स्कीम का लाभ वेतनभोगी कर्मचारियों, सेल्फ इम्प्लॉयड, पेशेवरों, कारोबारियों और कृषि क्षेत्र में लगे लोगों को मिलेगा। इसके तहत ग्राहक को वाहन की कुल लागत (ऑन-रोड) का 90 फीसदी तक लोन मिल सकेगा। वहीं कॉरपोरेट सेक्टर के कर्मचारियों को कार की कुल कीमत का 80 फीसदी कर्ज मुहैया कराया जाएगा।

पढ़ें- पेटीएम से पेमेंट करना पड़ेगा महंगा, कंपनी ने थोपा एक्स्ट्रा चार्ज

पढ़ें- अब गैर रजिस्टर मोबाइल नंबर पर भी आएगा आधार OTP, UIDAI ने बताई पूरी प्रक्रिया

टाटा मोटर्स पैसेंजर व्हीकल बिजनेस यूनिट के वाइस प्रेसिडेंट (सेल्स, मार्केटिंग एंड कस्टमर केयर) राजन अंबा के मुताबिक, महामारी की दूसरी लहर के प्रतिकूल प्रभाव से उबरने के लिए हमने व्यक्तिगत मोबिलिटी समाधान को ज्यादा सस्ता और पहुंच वाला बनाने का प्रयास किया है। बैंक ऑफ महाराष्ट्र के साथ भागीदारी के जरिए हम इस मुश्किल समय में अपने ग्राहकों के लिए स्पेशल लोन स्कीम की पेशकश कर रहे हैं।

पढ़ें- किसानों के खाते में आएंगे 36000 रुपये, आज ही रजिस्ट्रेशन कर फ्री में उठाएं मानधन योजना का फायदा

पढ़ें- ये वीडियो देखकर थम जाएंगी सांसे, चलती ट्रेन से गिरकर मौत के मुंह में समा रही थी महिला और फिर...

अंबा के मुताबिक, कंपनी को उम्मीद है कि यह ऑफर ग्राहकों के लिए कार खरीदने के प्रोसेस को आसान बनाएगा और टाटा की कार खरीदना का उनका एक्सपीरियंस काफी अच्छा रहेगा।बैंक ऑफ महाराष्ट्र के डायरेक्टर हेमंत टामटा का कहना है कि उम्मीद है इस करार से ग्राहकों को नई सर्विस का अच्छा अनुभव मिलेगा। 30 सितंबर 2021 तक ग्राहक बिना किसी प्रोसेसिंग फीस के लोन अप्रूवल करा सकते हैं। इसके अलावा ग्राहकों को 7 साल के लिए प्रति लाख की पेमेंट पर 1517 रुपए की EMI का भी फायदा ले सकते हैं।

Write a comment
Click Mania
Modi Us Visit 2021