1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Toyota ने शुरू की BS-VI Innova Crysta की बुकिंग, कीमत है इसकी 15.36 लाख से 24.06 लाख रुपए तक

Toyota ने शुरू की BS-VI Innova Crysta की बुकिंग, कीमत है इसकी 15.36 लाख से 24.06 लाख रुपए तक

पिछले 15 सालों से भारत में एमपीवी सेगमेंट में अग्रणी इन्नोवा को 2005 में सबसे पहले लॉन्च किया गया था और इसकी अबतक 9,00,000 इकाई की बिक्री हो चुकी है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: January 06, 2020 12:00 IST
Toyota Kirloskar opens booking for BS-VI compliant Innova Crysta- India TV Paisa

Toyota Kirloskar opens booking for BS-VI compliant Innova Crysta

नई दिल्‍ली। टोयोटा किर्लोस्‍कर मोटर (टीकेएम) ने सोमवार को कहा है कि उसने बीएस-6 अनुपालन वाली इन्‍नोवा क्रिस्‍टा की बुकिंग शुरू कर दी है। इसकी दिल्‍ली में एक्‍स-शोरूम कीमत 15.36 लाख रुपए से लेकर 24.06 लाख रुपए के बीच है।

टोयोटा किर्लोस्‍कर मोटर ने अपने एक बयान में कहा कि बीएस-6 अनुपालन वाली इन्‍नोवा क्रिस्‍टा की डिलीवरी अगले महीने से पूरे देश में शुरू की जाएगी। कंपनी ने यह भी कहा है कि इसकी डिलीवरी बीएस-6 ईंधन की उपलब्‍धता पर भी निर्भर करेगी।

बीएस-6 अनुपालन वाले इन्‍नोवा क्रिस्‍टा के पेट्रोल और डीजल वे‍रिएंट्स दोनों मैनुअल के साथ ही साथ ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्‍शन के साथ आएंगे। टीकेएम के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, सेल्‍स एंड सर्विस, नवीन सोनी ने कहा कि टोयोटा में हम भारतीय बाजार के लिए उन्‍नत और पर्यावरण हितेषी टेक्‍नोलॉजी लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

सोनी ने कहा कि कंपनी ने नई इन्‍नोवा क्रिस्‍टा की बुकिंग विशेष कीमत पर शुरू की है और यह ऑफर सीमित अवधि के लिए ही उपलब्‍ध होगा। इन्‍नोवा क्रिस्‍टा रेंज में व्‍हीकल स्‍टैबिलिटी कंट्रोल, हिल असिस्‍ट कंट्रोल और इमरजेंसी ब्रेक सिग्‍नल अब स्‍टैंडर्ड फीचर के रूप में मिलेंगे।

पिछले 15 सालों से भारत में एमपीवी सेगमेंट में अग्रणी इन्‍नोवा को 2005 में सबसे पहले लॉन्‍च किया गया था और इसकी अबतक 9,00,000 इकाई की बिक्री हो चुकी है। कंपनी ने अबतक इन्‍नोवा क्रिस्‍टा की 2.7 लाख इकाई की बिक्री की है।

Write a comment