Wednesday, April 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. Vespa आ रही बिल्कुल 4 नए आकर्षक रंगों में, नए साल को बनाएगी और भी रंगीन

Vespa आ रही बिल्कुल 4 नए आकर्षक रंगों में, नए साल को बनाएगी और भी रंगीन

वेस्‍पा नए रंग भारत में सभी डीलरों के पास 1 दिसंबर, 2022 से उपलब्‍ध होगी।

Alok Kumar Edited By: Alok Kumar @alocksone
Updated on: December 14, 2022 18:09 IST
वेस्‍पा - India TV Paisa
Photo:वेस्‍पा वेस्‍पा

स्कूटर के शौकीन लोगों के लिए अच्छी खबर है।  इटली के पियाजियो ग्रुप की 100% सब्सिडियरी कंपनी वेस्‍पा ने वेस्‍पा एसएक्‍सएल वैरिएंट्स को चार नये आकर्षक रंगों में लॉन्‍च करने की घोषणा की है। इन नये रंगों में शामिल हैं-मिडनाइट डेजर्ट, टस्‍कैनी सनसेट, जेड स्‍ट्रीक और सनी एस्‍केपेड। नये लिमिटेड एडिशन वेस्‍पा एसएक्‍सएल स्‍पोर्ट को मिडनाइट डेजर्ट, टस्‍कैनी सनसेट और सनी एस्‍केपेड के नये रंगों में पेश किया जा रहा है। वहीं, वेस्‍पा एसएक्‍सएल रेसिंग 60s को मौजूदा व्‍हाइट रंग के अलावा नये जेड स्‍ट्रीक रंग में उतारा गया है। वेस्‍पा एसएक्‍सएल के स्‍टैण्‍डर्ड मॉडल्‍स अब दो और रंगों मिडनाइट डेजर्ट और टस्‍कैनी सनसेट में उपलब्‍ध होंगे। वेस्‍पा नए रंग भारत में सभी डीलरों के पास 1 दिसंबर, 2022 से उपलब्‍ध होगी।

वेस्‍पा

Image Source : वेस्‍पा
वेस्‍पा


ग्राहकों को संतुष्टि हमारी पहली प्राथमिकता 

नए ये रंगों के लॉन्‍च पर पियाजियो व्‍हीकल्‍स प्रा. लि. के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक डिएगो ग्राफी ने कहा, अपने भारतीय ग्राहकों से मिले जबरदस्‍त रिस्पांस के बाद नई स्‍टाइल और आकर्षण वाले वेस्‍पा की पेशकश करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है। वेस्‍पा केवल स्‍कूटर नहीं, बल्कि इटैलियन जीवनशैली और विरासत का प्रतीक है, जिसे भारत में बहुत प्‍यार मिला है। वेस्‍पा के नये कलर पोर्टफोलियो के साथ हमारा लक्ष्‍य ग्राहकों को उनकी शख्सियत के हिसाब से सबसे बढि़या वैरिएंट चुनने के लिये कई विकल्‍प देना और राइडर्स को पसंद आने वाला नया अनुभव प्रदान करना है। 

वेस्‍पा

Image Source : वेस्‍पा
वेस्‍पा

वेस्‍पा

Image Source : वेस्‍पा
वेस्‍पा

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement