Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. अजनारा करेगी गाजियाबाद में नई हाउसिंग परियोजना की शुरुआत, होगा 300 करोड़ रुपए का निवेश

अजनारा करेगी गाजियाबाद में नई हाउसिंग परियोजना की शुरुआत, होगा 300 करोड़ रुपए का निवेश

रीयल्टी कंपनी अजनारा ग्रुप ने मंगलवार को कहा कि वह उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक नई हाउसिंग परियोजना को विकसित करने के लिए 300 करोड़ रुपए का निवेश करेगी।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: September 17, 2019 14:11 IST
Ajnara to invest Rs 300-cr on housing project in Ghaziabad- India TV Paisa
Photo:AJNARA TO INVEST RS 300-C

Ajnara to invest Rs 300-cr on housing project in Ghaziabad

नई दिल्‍ली। रीयल्‍टी कंपनी अजनारा ग्रुप ने मंगलवार को कहा कि वह उत्‍तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक नई हाउसिंग परियोजना को विकसित करने के लिए 300 करोड़ रुपए का निवेश करेगी। कंपनी गाजियाबाद के राज नगर एक्‍सटेंशन में 5.6 एकड़ वाली हाउसिंग परियोजना में 450 यूनिट का निर्माण करेगी। इस परियोजना में कुल बिक्री योग्‍य एरिया 7.85 लाख वर्ग फुट रिहायशी और 1.25 लाख वर्ग फुट कमर्शियल होगा।  

रीयल्‍टी क्षेत्र अभूतपूर्व मंदी का सामना कर रहा है, इसलिए त्‍यौहारी सीजन से पहले बहुत ही सीमित संख्‍या में नई परियोजनाओं की लॉन्चिंग की जा रही है, क्‍योंकि डेवलपर्स का पूरा ध्‍यान अपने पुराने गैर-बिके मकानों को बेचने पर है।

अजनारा इंडिया के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्‍टर अशोक गुप्‍ता ने कहा कि सभी सरकारी मंजूरियों के साथ हम एक नई परियोजना अजनारा फ्रेगनेंस को लेकर आ रहे हैं, जिस पर 300 करोड़ रुपए का निवेश किया जाएगा। उन्‍होंने बताया कि इस परियोजना के लिए आंतरिक स्रोतों से धन जुटाया जाएगा।

अजनारा के प्रमोद गुप्‍ता ने कहा कि इस नई परियोजना में मकानों की कीमत 2800 से 3350 रुपए प्रति वर्ग फुट होगी। पिछले तीन दशकों में अजनारा ने नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में 64 परियोजनाओं के साथ 25,000 से ज्‍यादा मकान डिलीवर किए हैं। गुप्‍ता ने कहा कि उनका लक्ष्‍य वित्‍त वर्ष 2019-20 में 4,000 यूनिट को डिलीवरी करने का है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement