Thursday, April 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. सिस्‍टम डाउन होने की वजह से 90 मिनट ठप रहीं इंडिगो की सेवाएं, कंपनी ने मांगी माफी

सिस्‍टम डाउन होने की वजह से 90 मिनट ठप रहीं इंडिगो की सेवाएं, कंपनी ने मांगी माफी

एयरलाइन्स कंपनी इंडिगो के यात्रियों के लिए रविवार का दिन मुश्किलों भरा रहा। तकनीकी खराबी के चलते कंपनी की सेवाएं करीब डेढ़ घंटे ठप रहीं।

India TV Paisa Desk Written by: India TV Paisa Desk
Published on: October 07, 2018 18:50 IST
Indigo- India TV Paisa

Indigo

नई दिल्‍ली। एयरलाइन्स कंपनी इंडिगो के यात्रियों के लिए रविवार का दिन मुश्किलों भरा रहा। तकनीकी खराबी के चलते कंपनी की सेवाएं करीब डेढ़ घंटे ठप रहीं। तकनीकी खराबी के कारण देश के विभिन्‍न हवाइ अड्डों पर इंडिगो के काउंटर्स पर भारी भीड़ जमा हो गई। इस बीच कंपनी ने ट्विटर पर अपने यात्रियों से उन्‍हें हुई परेशानी के लिए माफी मांगी।

इंडिगो ने ट्वीट कर अडवाइजरी जारी करते हुए कहा कि सभी एयरपोर्ट्स पर एक समय के लिए हमारा सिस्टम डाउन हो गया था। हमें इस बात की संभावना है कि काउंटर्स पर सामान्य से अधिक भीड़ हो सकती है। इसके साथ ही इंडिगो ने यात्रियों से धैर्य बनाए रखने और सहयोग करने की अपील की।

यात्रियों को हुई परेशानी को देखते हुए कंपनी ने एक हेल्‍पलाइन शुरू की। यात्रियों को ट्विटर और फेसबुक अकाउंट के जरिए या फिर कंपनी की वेबसाइट गोइंडिगो.इन के जरिए चैट करने की सुविधा दी। इसके अलावा कंपनी ने एक हॉटलाइन नंबर भी जारी कर दिया। बाद में कंपनी ने कहा कि करीब 90 मिनट के लिए एयरपोर्ट्स पर सिस्टम डाउन होने के चलते यात्रियों को हुई असुविधा के लिए हमें खेद है। अब हमारी फ्लाइट्स और चेक-इन सिस्टम सामान्य रूप से काम कर रहे हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement