1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. देश की अर्थव्यवस्था को Coronavirus से बचाना होगा- राहुल गांधी

देश की अर्थव्यवस्था को Coronavirus से बचाना होगा- राहुल गांधी

देश में बढ़ते कोरोना संकट को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए गुरुवार को कहा कि देश की अर्थव्यवस्था को भी वायरस से बचाना होगा।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: April 16, 2020 14:21 IST
Rahul Gandhi latest press conference on coronavirus Lockdown and indian economy- India TV Paisa
Photo:TWITTER

कांग्रेस नेता राहुल गांधी

नई दिल्ली। देश में बढ़ते कोरोना संकट को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए गुरुवार को कहा कि देश की अर्थव्यवस्था को भी वायरस से बचाना होगा। राहुल गांधी ने कहा कि कोरोना से लड़ाई के खिलाफ केवल लॉकडाउन कारगर नहीं है। लॉकडाउन खत्म होते ही वायरस फिस से अटैक करेगा। 

देश में टेस्टिंग की कमी का मुद्दा उठाते हुए राहुल गांधी ने कहा कि सरकार को टेस्टिंग बढ़ाने पर जोर देना चाहिए। राज्यों के मसले पर राहुल गांधी बोले कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काम सिर्फ राज्यों को ताकत देने का है, राज्यों को पैसा देने की जरूरत है। पूरे देश को एक होकर इस वायरस से लड़ने की जरूरत है। सिर्फ लॉकडाउन से बात नहीं बनेगी, आपको अपनी ताकत का सही तरीके से इस्तेमाल करना होगा।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि हमारा टेस्टिंग दर दस लाख में 199 लोग है, पिछले 72 दिनों में हमने जितने भी टेस्ट किए हैं उनमें से प्रत्येक जिला औसतन 350 टेस्ट कर रहा है।

Write a comment
X