1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. Paytm IPO: इश्यू के पहले दिन भगवान के दर पर विजय शेखऱ शर्मा, तिरुपति पहुंच कर किये दर्शन

Paytm IPO: इश्यू के पहले दिन भगवान के दर पर विजय शेखऱ शर्मा, तिरुपति पहुंच कर किये दर्शन

कोल इंडिया के 2010 में आईपीओ के बाद पेटीएम का 18,300 करोड़ रुपये का यह इश्यू देश में अब तक का सबसे बड़ा आईपीओ है। पहले दिन इश्यू को ठंडा रिस्पॉन्स मिला था

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: November 09, 2021 12:50 IST
- India TV Paisa
Photo:TWITTER

तिरुपति पहुंचे पेटीएम के विजय शेखऱ शर्मा

नई दिल्ली। पेटीएम आईपीओ की सफलता के लिये कंपनी के फाउंडर विजय शेखर शर्मा कोई कसर छोड़ नहीं रहे हैं। प्राइमरी मार्केट के रास्ते निवेशकों के सामने पहुंचने के साथ अब विजय भगवान के दर पर भी पहुंचे हैं जिससे उनके इश्यू को सफलता का आशीर्वाद मिले। सोमवार को पेटीएम के प्रमुख तिरुपति पहुंचे और भगवान बालाजी से आशीर्वाद लिया है। इस अवसर पर उन्होने तिरुमला तिरुपति देवस्थानम के प्रमुख अधिकारियों से भी मुलाकात की।

सोमवार को तिरुपति पहुंचे विजय शेखऱ

विजय शेखऱ ने एक ट्वीट के जरिये लिखा कि वो तिरुपति में पूरी पेटीएम परिवार के लिये भगवान का आशीर्वाद लेने पहुंचे हैं और उन्होने तिरुमला तिरुपति देवस्थानम एग्जीक्यूटिव ऑफिसर श्री जवाहर रेड्डी से मुलाकात की है।   

पेटीएम को आईपीओ के पहले दिन सुस्त रिस्पॉन्स
पहले दिन निवेशकों की तरफ से सुस्त रिस्पॉन्स के बाद कंपनी को उम्मीद है कि आज निवेशकों की इश्यू में भागेदारी बढ़ेगी। आज इश्यू का दूसरा दिन है। पहले दिन इश्यू 18 प्रतिशत सब्सक्राइब हुआ है। हालांकि रिटेल निवेशकों की तरफ से रिस्पॉन्स बेहतर रहा है। रीटेल सेग्मेंट में इश्यू 78 प्रतिशत सब्सक्राइब हो चुका है। बाजार के जानकार मानते हैं कि इश्यू का साइज इतना बड़ा है कि पहले दिन के आंकड़े के काफी प्रभावी रहने की संभावना कम ही थी। कोल इंडिया के 2010 में आईपीओ के बाद 18,300 करोड़ रुपये का यह इश्यू देश में अब तक का सबसे बड़ा आईपीओ है। इश्यू के लिये मूल्य दायरा 2,080 रुपये से 2,150 रुपये प्रति शेयर के बीच निर्धारित किया गया।

Write a comment
bigg boss 15