1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. YES BANK ग्राहकों के लिए आई खुशखबरी, बैंक ने फ‍िर से शुरू की RTGS सर्विस

YES BANK ग्राहकों के लिए आई खुशखबरी, बैंक ने फ‍िर से शुरू की RTGS सर्विस

येस बैंक के शेयरों में बुधवार को लगातार दूसरे सत्र में जोरदार तेजी देखने को मिली और बुधवार को शेयर 28 प्रतिशत बढ़ गए।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: March 11, 2020 17:48 IST
YES BANK Inward RTGS services enabled- India TV Paisa

YES BANK Inward RTGS services enabled

नई दिल्‍ली। येस बैंक के ग्राहकों के लिए बुधवार को राहत देने वाली खबर आई है। बैंक ने घोषणा की है कि उसकी बंद हुई आरटीजीएस सेवा फ‍िर से बहाल कर दी गई है। अब ग्राहक आरटीजीएस के जरिये येस बैंक क्रेडिट कार्ड और अन्‍य बैंक खाते से लोन किस्‍त का भुगतान कर सकते हैं।  

https://twitter.com/YESBANK/status/1237708794370469888

येस बैंक के शेयरों में लगातार दूसरे दिन जोरदार तेजी

येस बैंक के शेयरों में बुधवार को लगातार दूसरे सत्र में जोरदार तेजी देखने को मिली और बुधवार को शेयर 28 प्रतिशत बढ़ गए। एसबीआई ने यस बैंक में 49 प्रतिशत हिस्सेदार खरीदने की बात कही है, जिसके चलते निवेशकों की धारणा सकारात्मक हो गई है। यस बैंक के शेयर बीएसई में 28 प्रतिशत बढ़कर 27.20 रुपए के भाव तक पहुंच गए, जबकि एनएसई पर इतनी ही बढ़त के साथ शेयर 27.20 रुपए कारोबार कर रहा था। पिछले सत्र सोमवार को बैंक के शेयर 31.17 प्रतिशत बढ़कर 21.25 रुपए पर बंद हुए थे। शेयर बाजार मंगलवार को होली के अवसर पर बंद थे।

कपूर परिवार येस बैंक के शेयरों में भेदिया कारोबार को लेकर जांच के घेरे में

येस बैंक के पूर्व प्रवर्तक राणा कपूर और उनके परिवार से जुड़े कई लोग बैंक के शेयरों में भेदिया कारोबार को लेकर जांच के घेरे में हैं। इसके साथ ही उन लोगों तक भी इस जांच की आंच आ सकती है जिन्होंने सरकार प्रायोजित बचाव योजना के बारे में जानकारी पहुंचाई। रिजर्व बैंक ने यस बैंक पर तीन अप्रैल तक कामकाज को लेकर पाबंदी लगा रखी है।

कपूर और कपूर परिवार के कई लोगों पर बैंक की गोपनीय अप्रकाशित जानकारी मिलने पर खरीद- फरोख्त करने और शेयरों में गिरावट आने से पहले ही सौदे करने की जांच की जा रही है। पूंजी बाजार नियामक सेबी और अन्य एजेंसियों की जांच के दायरे में राणा कपूर परिवार के साथ ही स्वर्गीय अशोक कपूर के परिवार से जुड़े लोग हैं। ये दोनों परिवार इस आधुनिक बैंक के संस्थापकों में शामिल थे।

Write a comment
Click Mania
bigg boss 15