Friday, March 01, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. बेंगलुरु के आइसक्रीम पार्लर में बेटी अक्षता के साथ नारायण मूर्ती को स्टाफ ने पहचाना, फोटो हुई वायरल

बेंगलुरु के आइसक्रीम पार्लर में बेटी अक्षता के साथ नारायण मूर्ती को स्टाफ ने पहचाना, फोटो हुई वायरल

अक्षता मूर्ती अपने पिता नारायण मूर्ती के साथ बेंगलुरु के एक आइसक्रीम पार्लर में गई थी। जहां उन्हें स्टाफ ने पहचान लिया और उनके इस सादा अंदाज की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

Abhinav Shalya Written By: Abhinav Shalya
Updated on: February 13, 2024 8:41 IST
File- India TV Paisa
Photo:सोशल मीडिया पिता नारायण मूर्ती के साथ अक्षता।

ब्रिटेन की फर्स्ट लेडी अक्षता मूर्ती और उनके पिता और इन्फोसिस के संस्थापक नारायण मूर्ती की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। दोनों बेंगलुरु के एक आम आइसक्रीम पार्लर में गए थे। जहां स्टाफ ने उन्हें पहचान लिया और उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। 

मेघना गीरीश नाम की एक्स यूजर्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि पूरा जगह खचाखच भरी हुई थी। वे बिल्कुल शांती से आए और आइसक्रीम खरीदा। लेकिन स्टाफ के कुछ सदस्यों की ओर से उन्हें पहचान लिया गया और बैठने के लिए कुर्सियां दी गई। इसके बाद काफी खुशी से फोटो क्लिक की गई। हमें इस बात की काफी खुशी है कि हमारी आइसक्रीम किसी और के द्वारा नहीं, बल्कि यूके की फर्स्ट लेडी अझता मूर्ती और भारत के आईटी किंग की ओर से एंडोर्स की गई। 

साधारण लुक में दिखे पिता-पुत्री  

बात दें, ये फोटो बेंगलुरु के जयानगर में स्थिक कॉर्नर हाउस की है। ये कैफे अपने आइसक्रीम के लिए काफी फेमस माना जाता है। जहां अक्षता मूर्ती अपने पिता नारायण मूर्ती के साथ बेहद सिंपल कपड़ों में पहुंचती थी। फोटो में पिता-पुत्री दोनों आइसक्रीम का आंनद लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

यूके की फर्स्ट लेडी हैं अक्षता मूर्ती 

अक्षता मूर्ती की शादी ऋषि सुनक से हुई है, जो कि मौजूदा समय में यूके के प्रधानमंत्री और कंजर्वेटिव पार्टी के नेता हैं। इससे पहले जी-20 समिट के दौरन अक्षता अपने पति ऋषि सुनक के साथ भारत आई थी। उस दौरन भी सुनक दम्पति की फोटो काफी इंटरनेट पर वायरल हुई थी। 

4.8 अरब डॉलर के मालिक है नारायण मूर्ति

एनआर नारायण मूर्ती की ओर से 1981 में पुणे में देश की दूसरी सबसे बड़ी आईटी कंपनी इन्फोसिस की स्थापना की गई थी। आज उनका नाम देश के सबसे अमीर लोगों में शामिल होता है। फोर्ब्स इंडिया के मुताबिक उनके पास करीब 4.8 अरब डॉलर की सम्पत्ति है। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement