Tuesday, April 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. हैमर ने भारतीय बाजार में लॉन्च की दो नई स्मार्टवॉच, जानिए कितनी है कीमत और क्या हैं फीचर्स

हैमर ने भारतीय बाजार में लॉन्च की दो नई स्मार्टवॉच, जानिए कितनी है कीमत और क्या हैं फीचर्स

फिटनेस ट्रैकिंग सिस्टम से लैस हैमर स्ट्रोक और ऐस अल्ट्रा कॉलिंग स्मार्टवॉच हैं। यह आपके स्टेप, कैलोरी बर्न, हार्ट रेट सहित अन्य महत्वपूर्ण आँकड़ों को ट्रैक करता है।

Sachin Chaturvedi Written By: Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: April 27, 2023 22:39 IST
Hammer Smart Watch- India TV Paisa
Photo:FILE Hammer Smart Watch

भारत में तेजी से बढ़ते टेक स्टार्टअप्स हैमर ने वियरेबल मार्केट में अपनी पकड़ मजबूत बनाने के लिए दो नई स्मार्टवॉच भारतीय बााजार में लॉन्च की हैं। कंपनी ने हैमर स्ट्रोक और एसीई अल्ट्रा कॉलिंग स्मार्टवॉच को बाजार में पेश किया है। एसीई श्रृंखला की सफलता के आधार पर, ये लेटेस्ट स्मार्टवॉच अत्याधुनिक तकनीक के साथ तैयार की गई हैं। इसमें कई यूटिलिटी फीचर्स दिए गए हैं। जिसके साथ यह फिटनेस के शौकीनों के लिए बेहद खास स्मार्टवॉच हैं। फिटनेस ट्रैकिंग सिस्टम से लैस हैमर स्ट्रोक और ऐस अल्ट्रा कॉलिंग स्मार्टवॉच हैं। यह आपके स्टेप, कैलोरी बर्न, हार्ट रेट सहित अन्य महत्वपूर्ण आँकड़ों को ट्रैक करता है। इसके इनबिल्ट जीपीएस के साथ, आप अपने रूट को ट्रैक कर सकते हैं और रीयल-टाइम में अपनी फिटनेस की निगरानी कर सकते हैं। 

कीमत की बात करें तो हैमर स्ट्रोक की कीमत 2,199 रुपये है, वहीं ऐस अल्ट्रा ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच की कीमत 2,999 रुपये है। ग्राहक इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट- https://hammeronline.in/ और Amazon, Myntra, Flipkart, Reliance Digital, Nykaa, TataCliq, और CRED से खरीद सकते हैं।

हैमर के संस्थापक और सीओओ रोहित नंदवानी ने लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए कहा, “स्ट्रोक एंड ऐस अल्ट्रा वाकई में काफी शानदार स्मार्टवॉच हैं। यह सिर्फ एक एक्सेसरीज़ नहीं है, बल्कि हरफनमौला स्मार्टवॉच है। हमारी टीम ने ऐसा उत्पाद बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है जो हमारे ग्राहकों की अपेक्षाओं से बढ़कर हो। 

 
हैमर स्ट्रोक एंड ऐस अल्ट्रा स्मार्टवॉच कॉल, मैसेज, सोशल मीडिया अपडेट, आपके स्वास्थ्य आंकड़े, रोजाना स्टेप्स के लक्ष्यों और अन्य सूचनाएं प्राप्त करके आपको फिट रखने में मदद करती हैं। इसके बिल्ट-इन माइक्रोफ़ोन और स्पीकर की बदौलत वॉयस कमांड के साथ कॉल कर सकता है और टेक्स्ट भेज सकता है।

इसमें 1.96 इंच का बड़ा आईपीएस टचस्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है। हैमर स्ट्रोक स्मार्टवॉच आईओएस और एंड्रॉइड दोनों उपकरणों के साथ कंपेटिबल है और ब्लूटूथ का उपयोग करके इसे आसानी से आपके स्मार्टफोन से जोड़ा जा सकता है। ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ 2 दिनों तक की बैटरी लाइफ के साथ, आप इसे रिचार्जिंग की चिंता किए बिना पूरे दिन पहन सकते हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement