Sunday, April 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Smartwatch के शौकीन ग्राहकों के लिए इस कंपनी खोला पिटारा, आम यूजर्स को होगा फायदा

Smartwatch के शौकीन ग्राहकों के लिए इस कंपनी खोला पिटारा, आम यूजर्स को होगा फायदा

Smartwatch Users: रैप्ज़ के को-फाउंडर वैभव कपूर ने कंपनी के नए प्रोडक्ट एक्टिव हसलर, एक्टिव 2000 और बूमपोड्स को लॉन्च करने की घोषणा की है। दरअसल, भारत में लाखों ग्राहक एक शानदार यूजर फ्रेंडली, भरोसेमंद, मजबूत और फैशनेबल स्मार्टवॉच की तलाश में हैं, जिसमें सभी फीचर्स हो और पूरी तरह से पैसा वसूल हो। उन्हें फायदा होगा।

Vikash Tiwary Edited By: Vikash Tiwary @ivikashtiwary
Published on: April 28, 2023 14:03 IST
Rapz Company Smartwatch- India TV Paisa
Photo:INDIA TV Rapz Company Smartwatch

भारत के प्रीमियम डिजिटल लाइफस्टाइल और ऑडियो एसेसरीज के प्रमुख ब्रांड रैप्ज़ ने कई नए प्रोडक्ट लॉन्च करने की घोषणा की है। रैप्ज़ की ओर से लॉन्च किए गए नए प्रोडक्ट्स में  एक्टिव हसलर (Active Hustlr), एक्टिव 2000 (Active 2000) स्मार्टवॉच, टू-इन-वन ब्लुटूथ स्पीकर एंड ईयरबड बूमपॉड्स (Boompods) शामिल है। कंपनी लगातार बाजार में कई रेंज में अपने प्रोडक्ट्स उतार रही हैं और भविष्य में भी कई प्रोडक्ट्स लॉन्च करने जा रही है। कंपनी जल्द ही 50 नए प्रोडक्ट लॉन्च करने वाली है और कंपनी की साल 23-24 तक अपने व्यापार को 300 करोड़ तक के मार्क पर पहुंचाने की योजना है। रैप्ज़ के को-फाउंडर वैभव कपूर ने कंपनी के नए प्रोडक्ट एक्टिव हसलर, एक्टिव 2000 और बूमपोड्स को लॉन्च करने की घोषणा की है। दरअसल, भारत में लाखों ग्राहक एक शानदार यूजर फ्रेंडली, भरोसेमंद, मजबूत और फैशनेबल स्मार्टवॉच की तलाश में हैं, जिसमें सभी फीचर्स हो और पूरी तरह से पैसा वसूल हो। कंपनी ने अपने Active Huslr प्रोडक्ट को खासतौर पर इन्हीं लोगों के लिए डिजाइन किया है और इसके जरिए उनकी उम्मीदों पर खरा उतर रही है। आइए अब जानते हैं कि कंपनी ने जो तीन प्रोडक्ट लॉन्च किए हैं, वो किस तरह से खास हैं।

एक्टिव हसलर (Active Hustlr)

एक्टिव हसल को खास तौर पर फिटनेस फ्रीक लोगों के लिए डिजाइन किया गया है, जो लुक में काफी आकर्षक है और यूजर्स के लिए काफी काम की चीज है। इस शानदार स्मार्टवॉच में 1.69" एचडी और 240x280 एचडी आईपीएस डिस्प्ले है, जिसकी वजह से इसकी स्क्रीन काफी अच्छा अनुभव देती है। स्मार्टवॉच काफी हल्की है और यूजर्स को कॉलिंग की सुविधा भी दी गई है। ध्यान देने वाली बात ये है कि इसमें 25 दिन का स्टैंडबाय है। साथी ही स्मार्टवॉच में 24 हार्ट रेट मॉनिटर और स्लीप मॉनिटर भी है। यूजर्स को अपनी फिटनेस एक्टिविटी ट्रैक करने के लिए सभी फीचर्स हैं और डेली एक्टिविटी को भी आसानी से मॉनिटर किया जा सकता है। Active Huslr सिर्फ 1999 रुपये में उपलब्ध है।

एक्टिव 2000 (Active 2000)

एक्टिव 2000 स्मार्टवॉच को स्पोर्ट्स लवर्स को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है। इसमें 1.91 IPS HD कलरफुल और 240x280 HD IPS स्क्रीन है। इसके साथ ही इसमें ब्लूटूथ म्यूजिक प्लेयर 25 दिन का स्टैंडबाय और 250mAh बैटरी क्षमता है। यह घड़ी यूजर्स को स्पोर्ट्स एक्टिविटी को मॉनिटर करने की कई सुविधाएं देती हैं और इसके लिए स्मार्टवॉच में कई शानदार फीचर्स हैं। अगर कीमत की बात करें तो यह सिर्फ 2499 रुपये की कम कीमत पर बाजार में उपलब्ध है।

बूमपॉड्स (Boompods)

Boompods टू-इन-वन ब्लूटूथ स्पीकर और ईयरबड है. इस खास ईयरबड में ऑटो-कॉल अलर्ट, माइक्रोफोन, वॉल्यूम कंट्रोल, टॉर्च और लैंप के साथ 6 महीने की स्टैंडबाय बैटरी के फीचर्स हैं. ये म्यूजिक और फोन कॉल दोनों के लिए ऑल इन वन डिवाइस है, जिससे एक डिवाइस के जरिए काफी काम किया जा सकता है. ये डिवाइस उन लोगों के लिए काफी काम आने वाली है, जो  म्यूजिक प्रेमी हैं और उस वक्त फोन कॉल भी अटेंड करना चाहते हैं. खास बात ये है कि यह बाजार में काफी किफायती रेट पर उपलब्ध है। बता दें कि कंपनी के सभी प्रोडक्ट रैप्ज़ की ऑफिशियल वेबसाइट के साथ साथ अमेजॉन, फ्लिपकार्ट, टाटा क्लिक, नाएका और पेटीएम पर भी उपलब्ध है.

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement