Saturday, June 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बाजार
  4. पैसे हैं न तैयार! Awfis Space Solutions IPO का 22 मई से खुल रहा सब्सक्रिप्शन, जानें डिटेल

पैसे हैं न तैयार! Awfis Space Solutions IPO का 22 मई से खुल रहा सब्सक्रिप्शन, जानें डिटेल

आईपीओ का कुल आकार 599 करोड़ रुपये है। इस इश्यू में, ऑफर का 75% हिस्सा योग्य संस्थागत खरीदारों (क्यूआईबी) के लिए रिजर्व है, 15% गैर-संस्थागत खरीदारों के लिए है और खुदरा खरीदारों के लिए 10% रिजर्व है।

Edited By: Sourabha Suman @sourabhasuman
Updated on: May 21, 2024 18:17 IST
आईपीओ के लिए मूल्य दायरा 364-383 रुपये प्रति शेयर तय है।- India TV Paisa
Photo:AWFIS आईपीओ के लिए मूल्य दायरा 364-383 रुपये प्रति शेयर तय है।

आईपीओ में पैसे लगाने का 22 मई से फिर मौका होगा। दरअसल, ऑफिस स्पेस सॉल्यूशंस लिमिटेड 599 करोड़ रुपये जुटाने के लिए आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) के जरिये बुधवार को पूंजी बाजार में उतरेगी। कंपनी के इस आईपीओ डॉक्यूमेंट्स के मुताबिक, कंपनी का निर्गम 22 मई को खुलेगा और 27 मई को बंद होगा। कंपनी ने आईपीओ के लिए मूल्य दायरा 364-383 रुपये प्रति शेयर तय किया है। निवेशक इस आईपीओ में कम से कम 39 इक्विटी शेयरों के लिए बोली लगा सकते हैं। इसके बाद 39 इक्विटी शेयरों की बढ़ोतरी के साथ बोली लगा सकते हैं।

128 करोड़ रुपये के नए शेयर होंगे जारी

खबर के मुताबिक, प्रस्तावित आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) में 128 करोड़ रुपये के नए शेयर जारी किए जाएंगे और इसमें 471 करोड़ रुपये की बिक्री पेशकश (ओएफएस) शामिल होगी। इससे आईपीओ का कुल आकार 599 करोड़ रुपये है। इस इश्यू में, ऑफर का 75% हिस्सा योग्य संस्थागत खरीदारों (क्यूआईबी) के लिए रिजर्व है, 15% गैर-संस्थागत खरीदारों के लिए है और खुदरा खरीदारों के लिए 10% रिजर्व है।


ऑफिस स्पेस सॉल्यूशंस लिमिटेड अलग-अलग तरीके के ऑफिस स्पेस सॉल्यूश उपलब्ध करता है, जो पर्सनल डेस्क जरूरतों से लेकर स्टार्टअप्स, छोटे और मध्यम उद्यमों, बड़े कॉर्पोरेट और मल्टीनेशनल कंपनियों के लिए उनके मुताबिक ऑफिस स्पेस तक विभिन्न जरूरतों को पूरा करता है।

कौन हैं कंपनी के प्रमोटर

ऑफिस स्पेस सॉल्यूशंस लिमिटेड के प्रमोटर अमित रमानी और पीक XV कंपनी के प्रमोटर हैं जबकि बुक-रनिंग मैनेजर आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज लिमिटेड, एक्सिस कैपिटल लिमिटेड, आईआईएफएल सिक्योरिटीज लिमिटेड और एमके ग्लोबल फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड हैं। बिगशेयर सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड आईपीओ के लिए रजिस्ट्रार है। कर्मचारी रिजर्व सेगमेंट में भाग लेने वाले कर्मचारियों को प्रति इक्विटी शेयर 36 रुपये की छूट है। कर्मचारी आरक्षण सेगमेंट में कुल ₹2 करोड़ तक के इक्विटी शेयर शामिल हैं। आईपीओ के लिए अलॉटमेंट 28 मई 2024 तक आखिरी रूप दिए जाने की उम्मीद है, जबकि इसकी लिस्टिंग 30 मई को होनी है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Market News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement