Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. वोडाफोन आइडिया ने किया फ्री ऑफर का ऐलान, करोड़ों भारतीयों को ये पैक मिलेगा बिल्कुल मुफ्त

वोडाफोन आइडिया ने किया फ्री ऑफर का ऐलान, करोड़ों भारतीयों को ये पैक मिलेगा बिल्कुल मुफ्त

वोडाफोन के मुताबिक इस ऑफऱ के जरिये कंपनी कम आय वर्ग को 294 करोड़ रुपये मूल्य के फायदे दे रही है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Updated on: May 18, 2021 19:56 IST
वोडाफोन का फ्री ऑफर- India TV Paisa
Photo:PTI

वोडाफोन का फ्री ऑफर

नई दिल्ली। कोरोना संकट के बीच लोगों की आर्थिक मुश्किलों को देखते हुए वोडाफोन आइडिया ने करोड़ों भरतीयों के लिये खास ऑफर निकाला है। इस ऑफर के तहत कम आय वर्ग के भारतीयों को मुफ्त में कनेक्टिविटी मिलेगी। इससे पहले एयरटेल ने भी ऐसे ही प्लान का ऐलान किया था।

क्या है वोडाफोन आइडिया का ऑफर

वोडाफोन आइडिया अपने 49 रुपये के पैक को मुफ्त में देगा। इस ऑफर का फायदा कम आय वर्ग के 6 करोड़ ग्राहकों को मिलेगा। इस पैक में 38 रुपये का टॉकटाइम और 100 एमबी डाटा ऑफर किया जा रहा है। ये प्लान 28 दिनों के लिये मान्य होगा। वोडाफोन के मुताबिक इस ऑफऱ के जरिये कंपनी कम आय वर्ग को 294 करोड़ रुपये मूल्य के फायदे दे रही है। इस ऑफर का फायदा जल्द ही लोगों को मिलने लगेगा।

क्या है एयरटेल का ऑफर
एयरटेल ने भी हाल ही में ऐसा ही एक ऑफर का ऐलान किया है। इसके मुताबिक एयरटेल अपने 49 रुपये पैक को मौजूदा संकट के बीच मुफ्त में ऑफर करेगी। ये पैक कम आयवर्ग के साढ़े 5 करोड़ लोगों को ऑफर किया जा रहा है। इस पैक में 38 रुपये का टॉकटाइम और 100 एमबी डाटा मिल रहा है, इसकी वैलेडिटी 28 दिनों की है। एयरटेल के मुताबिक इस ऑफर का फोकस इस समय गांवों के ग्राहकों पर है, जो इस पैक की मदद से लगातार दूसरों से कनेक्टेड रह सकते हैं।   

बढ़ने लगी रिकवरी की संख्या
कंपनियों ने ये ऑफर कोरोना की दूसरी लहर को देखते हुए दिया है। आय घटने के बीच कनेक्टिविटी बनी रही इसलिये ये ऑफर दिये जा रहे हैं। हालांकि कोरोना की स्थिति अब सुधरने लगी है। बीते 24 घंटों में देश में कोरोना से रिकॉर्ड रिकवरी देखने को मिली है। इस दौरान 4.22 लाख लोग कोरोना से संक्रमण मुक्त हुये हैं। फिलहाल देश में सिर्फ 8 राज्य ऐसे हैं जहां हर दिन 10 हजार से ज्यादा मामले दर्ज हो रहे हैं। वहीं 25 राज्यों में हर दिन दर्ज होने वाली रिकवरी नये मामलों से ज्यादा है। फिलहाल देश मे रिकवरी की दर बढ़कर 85 प्रतिशत के पार पहुंच गयी है। जो कि 3 मई को 82 प्रतिशत से नीचे थी। 

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन में घर बैठे पायें 50 हजार रुपये, सरकार के लिये करना होगा ये काम

 

यह भी पढ़ें: घर के मालिक हैं तो न करें कमाई की फिक्र, सालों तक ऐसे पा सकते हैं हर महीने एक निश्चित रकम

 

 

 

 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। My Profit News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement