A
Hindi News बिहार लालू ने जिस मेयर प्रत्याशी को कहा 'फालतू', उसी के समर्थन में तेज प्रताप ने कर दिया रोड शो

लालू ने जिस मेयर प्रत्याशी को कहा 'फालतू', उसी के समर्थन में तेज प्रताप ने कर दिया रोड शो

लालू प्रसाद और तेज प्रताप द्वारा एक ही नगर निगम में दो अलग-अलग प्रत्याशियों के पक्ष में समर्थन देना सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बन गया है। सुनीता देवी और गुड्डू राय दोनों राजद नेता के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं।

tej pratap yadav- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO तेज प्रताप यादव

बिहार के छपरा में नगर निगम चुनाव के उप चुनाव की सरगर्मी तेज हो गई है। सभी प्रत्याशियों ने अपना-अपना चुनावी दौरा तेज कर दिया है। इसी बीच सूबे के मंत्री तेज प्रताप यादव ने मेयर प्रत्याशी रवि रौशन उर्फ गुड्डू  के पक्ष में रोड शो किया। छपरा के भिखारी चौक से ब्रह्मपुर तक तेज प्रताप ने रोड शो करते हुए रवि रौशन उर्फ गुड्डू राय के पक्ष में मतदान करने का अपील की। इस दौरान तेज प्रताप और गुड्डू राय के समर्थक जमकर नारेबाजी करते रहे। दर्जनों घोड़ों और बैंड बाजा के साथ तेज प्रताप यादव का स्वागत हुआ।

सुनीता देवी का समर्थन कर चुके हैं लालू

वहीं, आपको बता दें कि तेज प्रताप यादव के पिता लालू प्रसाद ने कुछ दिन पहले ही मंच से एक दूसरी प्रत्याशी सुनीता देवी को राजद समर्थित मेयर प्रत्याशी जिताने की अपील की थी। उन्होंने मंच पर भाषण के दौरान सुनीता देवी के पक्ष में मतदान करने और गुड्डू राय का बहिष्कार करने को कहा था। इतना ही नहीं लालू ने गुड्डू राय को फालतू भी कहा था। लेकिन बेटा तेज प्रताप गुड्डू राय के पक्ष में प्रचार कर रहा है।

सियासी गलियारों में चर्चा तेज

लालू प्रसाद और तेज प्रताप द्वारा एक ही नगर निगम में दो अलग-अलग प्रत्याशियों के पक्ष में समर्थन देना सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बन गया है। सुनीता देवी और गुड्डू राय राजद नेता के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं। दोनों खुद को राजद पार्टी की तरफ से समर्थित उम्मीदवार बता रहे हैं। छपरा नगर निगम में तीन बच्चों के आरोप में मेयर राखी गुप्ता को पदमुक्त कर दिया गया था। राखी गुप्ता को पदमुक्त किए जाने में पूर्व मेयर और वर्तमान मेयर प्रत्याशी सुनीता देवी ने अहम रोल अदा किया था। चुनाव आयोग द्वारा 22 जनवरी को मतदान की तिथि घोषित की गई है। कुल 17 प्रत्याशी मैदान में है।

(छपरा से विपिन की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें-