A
Hindi News छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़: पूर्व मंत्री के सरकारी बंगले में लगी आग, बाल-बाल बचे; कई दस्तावेज जलकर खाक

छत्तीसगढ़: पूर्व मंत्री के सरकारी बंगले में लगी आग, बाल-बाल बचे; कई दस्तावेज जलकर खाक

जानकारी के अनुसार अचानक कंप्यूटर रूम में आग लगी, जिसमें अलमारी में रखे सभी दस्तावेज जलकर खाक हो गए। कुछ मेज-कुर्सियां ​​और फर्नीचर भी आग की चपेट में आ गए।

आग लगने की सूचना मिलने...- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA आग लगने की सूचना मिलने के बाद पुलिस और अग्निशमन दल मौके पर पहुंचा।

रायपुर: छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री गुरु रुद्र कुमार के रायपुर स्थित सरकारी आवास में गुरुवार दोपहर आग लग गई। पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि घटना दोपहर करीब ढाई बजे गंज थाना क्षेत्र में स्थित पूर्व मंत्री गुरु रुद्र कुमार के सरकारी आवास के कार्यालय में हुई। उन्होंने बताया कि पूर्व मंत्री ने अभी तक शासकीय आवास खाली नहीं किया है।  

मेज-कुर्सियां ​​और फर्नीचर भी आग की चपेट में

जानकारी के अनुसार अचानक कंप्यूटर रूम में आग लगी, जिसमें अलमारी में रखे सभी दस्तावेज जलकर खाक हो गए। अधिकारियों ने बताया कि आग लगने की सूचना मिलने के बाद पुलिस और अग्निशमन दल मौके पर पहुंचा और आधे घंटे के भीतर आग पर काबू पा लिया। उन्होंने बताया कि एक अलमारी, कुछ मेज-कुर्सियां ​​और फर्नीचर आग की चपेट में आ गए।

शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी आग!

अधिकारियों ने बताया कि घटना का कारण बिजली का शॉर्ट सर्किट हो सकता है तथा जांच के बाद ही इस संबंध में जानकारी मिल सकेगी। उन्होंने कहा कि कर्मचारियों को आग में किसी भी महत्त्वपूर्ण दस्तावेज के नष्ट होने की कोई जानकारी नहीं है और मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें-