Sunday, April 28, 2024
Advertisement

बंद कमरे में जल रही थी अंगीठी, आग लगने से बाउंसर की मौत; फर्श पर पड़ी मिली लाश

साउथ दिल्ली के फतेहपुर बेरी में एक शख्स की घर के अंदर आग लगने से मौत हो गई। शख्स अंगीठी जलाया हुआ था। मृतक की पहचान न्यू मंगलौर निवासी अविविनी अरोड़ा के रूप में हुई है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: December 28, 2023 12:30 IST
घर में आग लगने से शख्स की मौत- India TV Hindi
Image Source : IANS घर में आग लगने से शख्स की मौत

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सर्दी बढ़ गई है। ठंड से बचने के लिए लोग तमाम तरह के उपाय करते हैं। इनमें घर में अंगीठी जलाकर उसके आस-पास बैठना भी शामिल है। हालांकि, अंगीठी जलाने पर घर में सावधानी नहीं बरती तो जान-माल का नुकसान उठाना पड़ जाता है। एक ऐसा ही मामला साउथ दिल्ली के फतेहपुर बेरी थाना इलाके से सामने आया है। एक शख्स की घर के अंदर आग लगने से मौत हो गई। 

अविवाहित था शख्स 

मृतक की पहचान 36 वर्षीय न्यू मंगलौर निवासी अविविनी अरोड़ा के रूप में हुई है, जो अरोड़ा अविवाहित था और बाउंसर के रूप में काम करता था। शख्स कमरे में फर्श पर कुर्सी, कपड़ा और अंगीठी जैसी जली हुई सामग्री के साथ पड़ा हुआ पाया गया। अधिकारियों ने बताया कि बुधवार रात 8:33 बजे पुलिस कंट्रोल रूम को एक कॉल मिली। फ़तेहपुर बेरी पुलिस स्टेशन में बताया गया कि एक कमरे में आग लग गई थी और अंदर एक व्यक्ति गंभीर रूप से जल गया है और कोई तत्काल सहायता उपलब्ध नहीं है। 

अंदर से बंद था दरवाजा 

घटनास्थल पर पहुंचने पर अधिकारियों को पता चला कि दरवाजा अंदर से बंद था और उसे जबरन तोड़ना पड़ा। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि अरोड़ा कुर्सी, कपड़ा, अंगीठी जैसी जली हुई सामग्री के साथ फर्श पर पड़ा हुआ था। दिल्ली फायर सर्विस को सूचित किया गया और क्राइम टीम को बुलाया गया। अधिकारी ने कहा कि कैट एम्बुलेंस को भी बुलाया गया। कैट एम्बुलेंस स्टाफ ने से उसे मृत घोषित कर दिया।

- IANS इनपुट के साथ

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement