A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Amitabh Bachchan ने हाथ जोड़कर वापस मांगा अपना Blue Tick, कहा "हाथ तो जोड़ लिये अब का गोड़वा जोड़े"

Amitabh Bachchan ने हाथ जोड़कर वापस मांगा अपना Blue Tick, कहा "हाथ तो जोड़ लिये अब का गोड़वा जोड़े"

ट्विटर पर बिग बी के 48.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर अपनी ब्लू टिक की मांग की है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Amitabh Bachchan

सोशल मीडिया के इतिहास में 20 अप्रैल 2023 की तारीख लोगों को हमेशा याद रहेगी। इस दिन बड़े से बड़े सेलेब्स के ट्विटर से ब्लू टिक हट दिया गया है। इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन, सलमान खान, शाहरुख खान और अक्षय कुमार जैसे कई सुपरस्टार्स का नाम शामिल है। वही बिग बी ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे ट्वीट पर लगातार अपने विचार और कविताएं शेयर करते हैं, हाल ही में अमिताभ बच्चन ने कुछ ऐसा ट्वीट किया है, जिस कारण हर तरफ उनकी चर्चा हो रही है साथ ही ट्वीट वायरल हो रहा है। 

EXCLUSIVE: Boxer Vijender Singh ने सलमान खान के साथ काम करने का अनुभव किया शेयर, देखिए इंटरव्यू

बता दें एलन मस्क ने पहले ही बता दिया था कि ब्लू टिक के लिए भुगतान करना होगा। ऐसे में जिन लोगों ने इसके लिए भुगतान किया है, उनका ब्लू टिक अब भी है। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर कहा है- ए twitter भइया। सुन रहे हैं ? अब तो पैसा भी भर दिये हैं हम ... तो उ जो नील कमल होत है ना, हमार नाम के आगे, उ तो वापस लगाय दें भैया  , ताकि लोग जान जायें की हम ही हैं - Amitabh Bachchan.. हाथ तो जोड़ लिये रहे हम। अब का, गोड़वा जोड़े पड़ी का  ?? अमिताभ बच्चन का ये मजाकिया ट्वीट लोगों को काफी पसंद आ रहा है। 

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan twitter Review: जानिए लोगों को कैसी लगी सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’?

Rakhi Sawant: जान से मारने की धमकी मिलने के बाद राखी सावंत पहन के घूम रही हेलमेट, देखिए वीडियो

इन स्टार्स के अकाउंट से हटा ब्लू टिक 

बॉलीवुड सितारों के ब्लू टिक हटने की लिस्ट में शाहरुख खान, सलमान खान, अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, अभिषेक बच्चन, ऋतिक रोशन, बिपाशा बसु, अर्जुन रामपाल, अनुष्का शर्मा और फराह खान और कई सितारों का नाम शामिल है।

इन स्टार्स के अकाउंट से नहीं हटा ब्लू टिक 

बॉलीवु़ड इन सितारों के पास अभी भी ब्लू टिक है। बता दें अनुपम खेर और सोनम कपूर साउथ में सू्र्या, महेश बाबू, जूनियर एनटीआर, एसएस राजामौली, नागार्जुन अक्कीनेनी, राणा दग्गुबती जैसे सितारें अभी भी वेरिफाइड  हैं। 

 

 

 

 

 

Latest Bollywood News