Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Rakhi Sawant: जान से मारने की धमकी मिलने के बाद राखी सावंत पहन के घूम रही हेलमेट, देखिए वीडियो

राखी सावंत मुंबई की सड़कों पर चलते हुए हेलमेट पहनकर नजर आईं। इसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: April 21, 2023 11:53 IST
viralbhayani- India TV Hindi
Image Source : VIRALBHAYANI Rakhi Sawant

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत काफी चर्चा में रहती हैं। पहले राखी अपने ब्वॉयफ्रेंड आदिल के साथ हंसती खिलखिलाती नजर आती थी, लेकिन दोनों अलग हो गए और आदिल जेल में है। हाल ही में राखी का एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा। ये वीडियो देखकर फैंस काफी हैरान हो रहे हैं।

BlueTick: रातों-रात ट्विटर ने छीन लिया शाहरुख खान,अमिताभ बच्चन, सलमान खान सहित इन सितारों का ब्लू टिक, ये अकाउंट अभी भी है वेरिफाइड

बता दें कुछ दिनों पहले राखी सावंत को जान से मारने की धमकी मिली थी। ये धमकी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने दी थी। बता ये धमकी भरा मेल राखी सावंत को भेजा गया था। इस मेल में कहा गया है कि सलमान खान को हम बॉम्बे में मारेंगे तू (राखी सावंत) इसमें इंवॉल्व मत हो, वरना प्रॉब्लम में आ जाएगी। इसके पहले भी सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी गई है। इसी बीच राखी रोड़ पर हेलमेट पहन कर घूम रही हैं, जिसका वीडियो देखने के बाद फैंस काफी कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो में राखी बोल रही हैं कि दोस्तों छोरो मुझे, मुझे मेरे पहचान छुपानी है।

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan twitter Review: जानिए लोगों को कैसी लगी सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’?

Dream Girl 2: Eid के मौके पर सलमान खान ने किया पूजा को वीडियो कॉल, कहा अब तक कुंवारा हूं...

इस वीडियो में पैपराजी बोल रहे हैं कि बुलेट प्रूफ हेलमेट है। आपको सिर में गोली नहीं लगेगी, लेकिन पेट में गोली लग सकती है। इस वीडियो में कमेंट करते हुए एक ने कहा राखी राज कुंद्रा ना बनो। एक ने कहा यह मनोरंजन नहीं है यह सोशल मीडिया के माध्यम से अवांछित नाटक बनाने जैसा है। एक ने कहा आपको लोग मंगल ग्रह से भी पहचान सकते हैं। राखी सावंत और उनके पति आदिल हाल ही में काफी चर्चा में थे। राखी ने आदिल पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। जिसके बाद से आदिल जेल में है। राखी ने इसके पहले साल 2018 में रितेश से शादी की थी ये शादी दो साल बाद टूट गई थी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement