A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करण जौहर की पार्टी के बाद फैला था कोरोना, फिल्ममेकर ने दी सफाई

करण जौहर की पार्टी के बाद फैला था कोरोना, फिल्ममेकर ने दी सफाई

करण जौहर ने सफाई देते हुए कहा है कि 8 लोगों का मिलना पार्टी करना नहीं होता है। बता दें, करण जौहर की पार्टी के बाद ही बॉलीवुड के कई लोग इस वायरस की गिरफ्त में आए हैं।

करण जौहर - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM करण जौहर 

Highlights

  • करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके कहा है कि उस दिन सिर्फ 8 लोग थे कोई पार्टी नहीं थी।
  • करण के घर गेट टुगेदर के बाद करीना कपूर खान, महीप कपूर, अमृता अरोड़ा और सीमा खान कोविड पॉजिटिव हो गईं।

करण जौहर के घर हुए गेट टुगेदर के बाद करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा द्वारा इस सप्ताह की शुरुआत में COVID पॉजिटिव हो गईं, उनके अलावा पार्टी में शामिल महीप कपूर और सीमा खान भी कोविड पॉजिटिव हो गईं। जिसके बाद करण जौहर को काफी ट्रोल किया गया और बॉलीवुड सेलेब्स पर COVID मानदंडों का उल्लंघन करने का आरोप लगाया गया था। अब, फिल्म निर्माता ने एक बयान जारी किया है।

कई मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि दोनों अभिनेत्रियों ने हाल ही में एक निजी पार्टी में भाग लिया, जिसके बाद कोरोना विस्फोट हुआ। यह गेट टुगेदर फिल्म निर्माता करण जौहर के घर पर हुआ। अफवाहों और ट्रोल्स को जवाब देते हुए फिल्म निर्माता ने बुधवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया। उन्होंने एक बयान जारी कर बताया कि उनकी और उनके परिवार की कोविड रिपोर्ट निगेटिव आई है।

संजय कपूर और उनकी बेटी शनाया कपूर की कोविड रिपोर्ट आई निगेटिव

एक लंबा नोट साझा करते हुए उन्होंने कहा कि आठ लोगों का जमावड़ा कोई 'पार्टी' नहीं है और उनका घर कोई कोविड 'हॉटस्पॉट' नहीं है। इसके अलावा उन्होंने कठिन समय के दौरान उनके सहयोग के लिए बीएमसी को धन्यवाद दिया। यहां पढ़ें करण जौहर का पूरा बयान:

"मेरे परिवार और मैंने और घर पर सभी ने अपने आरटी-पीसीआर परीक्षण किए हैं और भगवान की कृपा से हम सभी की रिपोर्ट निगेटिव है! वास्तव में मैंने सुरक्षा की दृष्टि से दो बार परीक्षण किया, और मेरी रिपोर्ट निगेटिव है। मैं बीएमसी के प्रयासों की सराहना करता हूं। हमारे शहर की सुरक्षा करने के लिए उन्हें सलाम। सख्त प्रोटोकॉल बनाए रखना निश्चित रूप से हम सबकी जिम्मेदारी है और मेरा घर कोविड का "हॉटस्पॉट" नहीं है। हम सभी जिम्मेदार हैं और हर समय मास्क में हैं और कोई भी इस महामारी को हल्के में नहीं लेगा।'' 

Image Source : instagramकरण जौहर का बयान

सुष्मिता सेन: "मेरे पिता ने मुझसे कहा कि 'आर्या 2' देखने के बाद उन्हें मुझ पर गर्व है!"

इस बीच अनिल कपूर के भाई संजय कपूर और उनकी बेटी शनाया कपूर की आरटी-पीसीआर रिपोर्ट नेगेटिव आई। इन दोनों को बीएमसी कोविड प्रोटोकॉल के तहत अलग रहने के लिए कहा गया है, जबकि संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर जुहू में छठी मंजिल पर एक अलग कमरे में आइसोलेशन में हैं और उनका इलाज चल रहा है। उनके हल्के लक्षण हैं।

कथित तौर पर महीप 8 दिसंबर को करण जौहर के घर पार्टी के लिए उसी कार से गई थीं, जिसमें सीमा खान सफर कर रही थीं। सीमा सबसे पहले कोविड पॉजिटिव हुईं, उसके बाद महीप, करीना, अमृता की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

करीना कपूर के प्रवक्ता का खुलासा - कैसे कोरोना संक्रमित हुईं अभिनेत्री? जानें

Latest Bollywood News